आगरा: 10 साल छोटे लड़के से ब्याह रचाने की सजा, जेठ ने गला दबाकर कर दी हत्या!

Smart News Team, Last updated: 07/09/2020 12:07 PM IST
  • एत्मादुद्दौला के विद्या नगर में 40 वर्षीय पुष्पा की मौत बीमारी से नहीं हुई थी. पुलिस के मुताबिक महिला की हत्या हुई है. लेकिन, अभी तक महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है. पुलिस ने बताया कि मृतक महिला का जेठ घटना के बाद से ही फरार है.
प्रतीकात्मक तस्वीर

आगरा. आगरा के एत्मादुद्दौला के विद्या नगर में महिला की मौत हो जाने के मामले में पता चला है कि 40 वर्षीय पुष्पा की मौत बीमारी से नहीं हुई थी.बताया जा रहा है कि महिला की मौत हो जाने के बाद उनकी जीभ बाहर निकल आई थी. जानकारों का कहना है कि ऐसा दो ही केस में होता है. महिला ने फांसी लगाया हो या फिर उसका गला दबाया गया हो. पुलिस के मुताबिक महिला की हत्या हुई है. लेकिन, अभी तक महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है. 

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस ने बताया कि मृतक महिला का जेठ घटना के बाद से ही फरार है. पुलिस के मुताबिक जेठ का मोबाइल भी बंद आ रहा है. ऐसे में पुलिस का शक उस पर जा रहा है. पुलिस जेठ की तलाश में जुटी है. 

आगरा: ड्रग्स के नशे में गिरफ्त युवा, ड्रग्स पैडलर पर एसएसपी चला रहे अभियान 

 जानकारी के अनुसार रविवार को महिला का शव पुलिस को चारपाई पर पड़ा मिला. महिला की जीभ बाहर निकली हुई थी. पुलिस ने मृतक महिला की पहचान पुष्पा के रुप में की. पुलिस ने बताया कि पुष्पा और मुकेश की लव मैरिज हुई थी. शादी के बाद से ही मुकेश और पुष्पा किराए के मकान में रहते थे. मुकेश का एक बड़ा भाई राजपाल है, जो पुष्पा और मुकेश के साथ रहता है. घटना के बाद से राजपाल फरार है.

आगरा: फतेहपुर सीकरी घूमने पहुंचे विदेश बाइकर्स मायूस होकर लौट गए वापस, ये है वजह

पुलिस पूछताछ  में मुकेश बताया कि वह सुबह अपनी भतीजी के साथ डॉक्टर को दिखाने गया था. जब शाम को मुकेश घर लौटा तो उसकी पत्नी मरी हुई मिली थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

अन्य खबरें