आगरा: तालाब में संदिग्ध हालत में तैरता मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

Smart News Team, Last updated: 29/07/2020 03:49 PM IST
  • ताजनगरी के सदर इलाके के कंपनी गार्डन के तालाब में एक युवक का तैरता शव मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
प्रतीकात्मक तस्वीर

आगरा. ताजनगरी में एक युवक के तालाब में तैरते शव के मिलने के बाद सनसनी फैल गई. युवक की लाश शहर के सरदार बल्लभ भाई पटेल कंपनी गार्डन के तालाब में मिली. स्थानीय लोगों ने शव को सबसे पहले देखा जिसके बाद उसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने शव को तालाब से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मिली जानकारी के अनुसार, संदिग्ध हालत में शव की पहचान फरमान के रूप में की गई है जो हॉर्डिंग लगाने का काम करता है. फरमान के पिता निसार ने ही शव की पहचान की है. फरमान आगरा के शहजादी इलाके की मंडी के पास 40 नंबर की कोठी में रहता था. 

वाल्मीकि समाज के नेता की संदिग्ध हालात में मौत, झोपड़ी में मिला जला हुआ शव

शव की पहचान होने के बाद पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद खुलासा होगा. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

आगरा राशन की दुकान पर भीड़ लगाकर राशन ले रहे कार्डधारक, कोरोना गाइडलाइंस ताक पर

दूसरी ओर मृतक फरमान के परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह पिछले दो दिन से घर नहीं आया था. परिवार के लोग उसकी खोज कर रहे थे. पुलिस की पूछताछ के बाद उन्हें फरमान की मौत का पता चला. फरमान के जाने के बाद उसका परिवार गम में है. जवान बेटे की मौत परिवार को किसी बड़े झटके से कम नहीं है.

अन्य खबरें