आगरा में अपराधियों का आतंक, जूता कारीगर की हत्या के बाद शव कूड़े में फेंका

Smart News Team, Last updated: Tue, 8th Jun 2021, 8:57 PM IST
  • ताजगंज क्षेत्र में एक युवक के सिर पर तेज धार वाले हथियार से हमला करके हत्या कर दी गई.
ताजगंज क्षेत्र में युवक की हत्या कर उसके शव को बोरे में बांधकर कूड़े में फेंका

आगरा के ताजगंज क्षेत्र में एक जूता कारीगर के सिर पर तेज धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है. युवक नरेश की बेरहमी से हत्या कर उसे एक बोरे में बंद कर घर के पीछे ही कूड़े में फेंक दिया गया. सुबह पास से गुजर रहे लोगों की नजर बोरे पर पड़ी और फिर पुलिस को सूचित किया गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और परिजनों को सूचित किया. 

जांच के दौरान घटनास्थल की स्थिति को देखकर पुलिस ने बताया कि युवक की हत्या उसके किसी परिचित ने ही की है. मृतक का शव जिस बोरे में बंद था वह खून से पूरा लथपथ था. मृतक की उम्र केवल 35 वर्ष थी और इसकी शादी हो चुके थी. नरेश ताजगंज के नगला कली इलाके क पुष्पांजलि होम्स में अपनी पत्नी दो बच्चों के साथ रहता था. 

सौम्या गुर्जर के निलंबन के बाद जयपुर ग्रेटर नगर निगम की महापौर बनीं शील धाभाई

वहीं नरेश का बाकी का परिवार उसके दो भाई गोबर चौकी के किसी पुराने घर में रहते थे. पुलिस को घटना की सूचना मिलते ही फोरेंसिक की टीम के साथ वहां पहुंच गई. घटनास्थल से जांच के लिए सभी नमूने इकट्ठा कर लिए गए है. वहीं पुलिस ने जब मृतक के परिजनों से बात की तो उन्होंने कहा कि नरेश की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. 

जयपुर सर्राफा बाजार में 08 जून को सोना तेज चांदी हुई सस्ती, मंडी भाव

लेकिन पूरी घटना को देखते हुए पुलिस का मानना है कि मृतक की हत्या किसी जान पहचान के व्यक्ति ने दूसरी जगह पर की है और शव को घर के पीछे कूड़े वाली जगह पर फेंक दिया. हालांकि इस मामले में मृतक के परिजन अभी ज्यादा कुछ नहीं बोल रहे हैं. पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है और जल्दी ही सच्चाई का पता लगाकर उचित कार्रवाई की जाएगी. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें