आगरा में बदमाशों का आतंक, कमलानगर में कारोबारी की गोली मारकर हत्या

Smart News Team, Last updated: 26/08/2020 10:54 PM IST
  • आगरा में लूटेरों ने व्यापारी से पैसों का बैग छीनने के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी. लेकिन असल में बैग में पैसा था ही नहीं बल्कि उसमें टिफिन रखा था.
आगरा में लुटेरों ने व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी.

आगरा. बुधवार की शाम आगरा के कमला नगर के रश्मि नगर में बदमाशों ने लूट के दौरान रिक्शा व्यापारी ललित काठपाल (44) की गोली मारकर हत्या कर दी. ललित की दुकान छिली ईंट घटिया पर है. शाम में वह अपने भाई रिंकू के साथ बाइक पर घर लौट रहे थे. तभी घर से 150 मीटर पहले यह सनसनीखेज वारदात हुई. लेकिन बदमाश जिस थैले को कैश का समझ कर लूटकर ले गए उसमें कैश नहीं खाने का टिफिन था. वारदात की खबर ने पुलिस के भी होश उड़ा दिए. मामले की छानबीन के लिेए एसएसपी खुद फोर्स के साथ कमला नगर आ गए.

आगरा: इश्क में दिवानी चार बच्चों की मां, प्रेमी के खातिर पति को दी खौफनाक मौत

यह घटना शाम करीब पौने सात बजे की है. कावेरी विहार, फेस द्वितीय कमला नगर निवासी सुभाष चंद ने बताया कि वह करीब बीस साल से कमला नगर में रह रहे हैं. ललित दुकान संभालता था. दूसरा बेटा रिंकू माल बाहर लेकर जाता है और तगादा करता है. उनका व्यापार अलीगढ़ में ज्यादा है. शाम को रिंकू अलीगढ़ से लौटा और वहां से फ्रीगंज तक आया और फिर वहां से दुकान आ गया. ललित ने दुकान बंद की और दोनों बेटे घर लौट रहे थे. 

आगरा में चांदी की बड़ी लूट करने वाला BJP नेता जॉनी गया जेल, लूट का माल बरामद

रिंकू ने पुलिस को बताया कि वह बाइक पर पीछे बैठा था. भाई ललित बाइक चला था और उसके पास एक थैला था जिसमें खाने का टिफिन था. थैला उसने अपनी जांघ पर रख रखा था. तभी रश्मि नगर में अचानक एक बाइक बराबर से गुजरी. उस पर तीन युवक बैठे थे. पीछे वाले ने उसकी जांघ पर जोर का डंडा मारा जिससे वह घबरा गया और बाइक गिर पड़ी. इसके बाद तीनों बदमाश बाइक से उतरे और हाथ में लगा थैला छीन लिया और साथ में मोबाइल छीनने लगे. तब ललित और उसने शोर मचाया. शोर मचाने पर बदमाश तेजी से बाइक पर बैठे और भाई को एक गोली मार दी. जख्मी हालत में ललित को पहले पास के एक नर्सिंग होम में ले जाया गया. वहां से देहली गेट लेकर आए जहां डॉक्टर ने एसएन की इमरजेंसी रैफर कर दिया. लेकिन वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें