आगरा: डेढ़ साल बाद पकड़ा हत्यारोपी, छुड़ाने के लिए आने लगी सिफारिशें

Smart News Team, Last updated: Sat, 3rd Oct 2020, 7:20 AM IST
शुक्रवार को आगरा के एत्मादुद्दौला थाना की पुलिस ने  पिछले 1.5 साल से फरार चल रहे हत्यारोपी को पकड़ा है. इसके बाद से आरोपी को छुड़ाने के लिए सिफारिशें आने लगी है. पुलिस इसको नजरअंदाज कर आरोपी को जेल भेजने की तैयारी में है.
आगरा: डेढ़ साल बाद पकड़ा हत्यारोपी, छुड़ाने के लिए आने लगी सिफारिशें

आगरा. आगरा के एत्मादुद्दौला थाना की पुलिस ने शुक्रवार को पिछले 1.5 साल से फरार चल रहे हत्यारोपी को पकड़ा है. इसके बाद से आरोपी को छुड़ाने के लिए सिफारिशें आने लगी है. पुलिस इनको नजरअंदाज कर आरोपी को जेल भेजने की तैयारी में है.

छम-छम गली कोतवाली में रहने वाला जाकिर थाना एत्मादुद्दौला के सामने दादा पीर की‌ दरगाह की पिछले 15 सालों से देखभाल और सफाई करता था. पुलिस के अनुसार 26 अप्रैल 2019 को दरगाह की देखभाल करने वाले जाकिर का खून से लथपथ शव पड़ा मिला. इस दौरान पता लगा कि डंडे और सिल बट्टे से मारकर हत्या की गई है.यह दोनों चीज लाश की पास ही मिली थी. मौके पर आपस में लड़ाई होने के भी निशान थे. 

आगरा: महीनों से नकली इंजन ऑयल हो रहे थे तैयार, 2 गिरफ्तार, 6 फरार

इस दौरान मृतक के परिवारवालों का कहना था कि दो हफ्ते पहले ही एक सेवादार को रखा गया था. मामले की जांच में  दूसरे सेवादार नदीम खान का नाम प्रकाश में आया और वह अप्रैल 2019 से अब तक भागा हुआ था. पुलिस उसकी लगभग डेढ़ सालों से तलाश कर रही थी. इसको पकड़ने में पुलिस को शुक्रवार को कामयाबी मिली है.

आगरा: शाहगंज थाने का हिस्ट्रीशीटर कर रहा था सूदखोरी का धंधा, पुलिस बेखबर

डिवीजन चौकी प्रभारी आदित्य कुमार ने कहा कि नदीम दरगाह में रहने वाले खादिम सलीम का बेटा है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हत्या के आरोपी नदीम खान को पकड़ते ही उसे छुड़ाने को सिफारिश करते हुए फोन आने लगे.  पुलिस ने उसे जेल भेजने की तैयारी कर ली है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें