आगराः बस में शिक्षिका की हालत खराब होने से मौत, पति के खिलाफ FIR

Sumit Rajak, Last updated: Sat, 1st Jan 2022, 2:11 PM IST
  • आगरा में कासगंज से आते समय बस में शिक्षिका की अचानक हालत खराब हो गई. परिचालक के सूचना देने पर परिजन अंतरराज्यीय बस अड्डे पहुंचे. मौके पर शिक्षिका को अस्पताल लेकर गए, जहां शिक्षिका को मृत घोषित कर दिया. इंस्पेक्टर जगदीशपुरा प्रवींद्र कुमार ने बताया मृतका के स्वजन की तहरीर पर पति, सास-ससुर के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज किया है,जांच की जा रही है.
फाइल फोटो

आगरा. आगरा में कासगंज से आते समय बस में शिक्षिका की अचानक हालत खराब हो गई. परिचालक के सूचना देने पर परिजन अंतरराज्यीय बस अड्डे पहुंचे. मौके पर शिक्षिका को अस्पताल लेकर गए, जहां शिक्षिका को मृत घोषित कर दिया. मृतक के परिजन ने पति और सास-ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

जगदीशपुरा के बोदला में अंजलीपुरम के रहने वाले 26 वर्षिय गुंजन पत्नी गौरव बघेल की शादी 29 नवंबर 2021 को हुई थी. वह शिक्षिका थीं, वह कासगंज में तैनात थीं. उसके पति आयकर विभाग में कर्मचारी हैं. परिवाल वालों ने बताया कि दंपती तीन दिन पहले ही मनाली से घूमकर लौटे थे. परिवाल वालों ने पुलिस को बताया कि गुंजन तीन दिन पहले ड्यूटी पर लौटी थीं. वह गुरुवार को दोपहर कासगंज से आगरा के लिए बस में सवार हुई थीं. उन्होंने  अपने पति को फोन करके 6 बजे आइएसबीटी बुलाया था. शाम को उसके पति गौरव पहुंचा. पत्नी जब नहीं दिखीं ताे उसे फोन मिलाया, जिसे परिचालक ने रिसीव किया. उसने कहा कि महिला की रास्ते में तबीयत खराब हो गई थी.

पति  को सूचना मिलते ही पहुंचा  और गुंजन को सिकंदरा हाईवे स्थित अस्पताल लेकर गए. वहां उसकी हालत गंभीर देखकर एसएन इमरजेंसी में  रेफर कर दिया. जहां डाक्टरों ने गुंजन को मृत घोषित कर दिया. इस दौरान गुंजन के परिवाल वाले भी वहां आ गए. उन्होंने पति और ससुराल वालों को उसकी मौत का जिम्मेदार ठहराया. परिजन  के जानकारी देने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. इंस्पेक्टर जगदीशपुरा प्रवींद्र कुमार ने बताया मृतका के स्वजन की तहरीर पर पति, सास-ससुर के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज किया है,जांच की जा रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें