आगरा के कैफे में मचा बवाल, चीखती-चिल्लाती महिलाएं और बच्चियों का वीडियो वायरल

Deepakshi Sharma, Last updated: Fri, 1st Oct 2021, 2:08 PM IST
  • आगरा के बुर्ज कैफे का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ महिलाएं और बच्चियां चीखती हुई नजर आ रही है. इस मामले में दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कराया है.
आगरा के बुर्ज कैफे में मचा बवाल (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा. आगरा के बुर्ज कैफे का एक मामला काफी झोर पकड़ रहा है. कैफे का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें मासूम बच्चियां चीख रही है, बिलख रही है और डंडे-लाठी चलाने वाले रहम खाते दिखाई नहीं दे रहे हैं. दरअसल आगरा के बड़ी अथाई थाना नाई की मंडी में रहने वाले गौरव शिवहरे अपने परिवार के साथ पार्टी करने के लिए एक कैफे में पहुंचे थे. शराब के नशे में बुरी तरह से वहां विवाद होता हुआ दिखाई दिया. कैफे में इसके चलते काफी हंगामा मच गया. यहां तक की लात-घूंसे भी चलने लगे. बात इतनी बढ़ गई कि अधिकारियों के साथ कई थानों की पुलिस फोर्स भी मौके पर जा पहुंची.

पुलिस के सामने भी दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए. दोनों पक्ष ने एक-दूसरे के खिलाफ धारा 395 यानी डकैती का मुकदमा दर्ज कराया है. ये पूरा मामला बुधवार देर रात का बताया जा रहा है, लेकिन वीडियो मुकदमा दर्ज होने के बाद गुरुवार की शाम को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. गौरव शिवहरे का ये आरोप है कि कैफे के बाउंसरों ने उनके परिवार की महिलाओं के साथ मारपीट और लूटपाट की. वहीं, दूसरी तरफ कैफे के कर्मचारी अवधेश नारायण ने गौरव और उनके परिवार की महिलाओं पर मारपीट-लूटपाट का आरोप लगाया. दोनों पक्षों ने तहरीर के आधार पर ही डकैती की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया.

दोस्त को बचाने कुएं में उतरा युवक, रस्सी टूटने से दोनों की मौत

मुकदमा दर्ज होने के बाद दोनों पक्षों से संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन कोई भी कुछ भी खुलकर बोलना नहीं चाहता. इस वक्त पुलिस जांच में जुटी हुई है. अधिकारियों का ये कहना है कि जांच में जो भी लोग भी दोषी होंगे उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें