आगरा: मकान के फर्जी आवंटन आरोपी ने पीड़ितों को कहा- मामला होने दो ठंडा मिलेगा घर

Smart News Team, Last updated: 07/09/2020 11:33 AM IST
  • आगरा में जिला नगरीय विकास अभिकरण योजना में बने मकानों के फर्जी आवंटन मामले में मुख्य आरोपी का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह लोगों को मकान वापस मिलने का भरोसा दिला रहा है.
मकान के फर्जी आवंटन आरोपी का ऑडियो वायरल, कहा मिलेगा घर वापस.

आगरा. ताजनगरी के जिला नगरीय विकास अभिकरण की योजना में मकानों के फर्जी आवंटन मामले में सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हो रहा है जिसमें नामजद आरोपित का कहना है कि चिंता मत करो, डूडा ने तुम्हारे ताले नहीं तोड़े हैं. तुम्हारे तालों पर ही दूसरा ताला डाला गया है. मामला अभी गर्म है. अधिकारी भी परेशान हैं, सभी लोग फंस सकते है. मामला डीएम तक पहुंच गया है.

ऑडियो में कहा जा रहा है कि डीएम कभी भी जांच के लिए आ सकते हैं. जल्द ही मकान दोबारा मिलेंगे. अब जो सूची आएगी उसमें उन लोगों के नाम आवंटियों में होंगे. आगरा में फेस द्वितीय में डूडा ने गरीबों के लिए नए आवास बनाए हैं जिनमें 40 परिवारों को फर्जी आवंटन देकर बसा दिया गया है. फर्जी कब्जे दिए गए हैं.  

आगरा: ड्रग्स के नशे में गिरफ्त युवा, ड्रग्स पैडलर पर एसएसपी चला रहे अभियान

एक शातिर ने मकान दिलाने के लिए हर परिवार से तीन-तीन लाख रुपए लिए हैं. जब डूडा की टीम ने जांच शुरू की तो मामले का खुलासा हुआ. डूडा की टीम ने मकानों पर अपने ताले डाल दिए. इस पर मकानों में रहने वालों की तहरीर पर पुलिस ने डूडा से रिपोर्ट मांगी. 

आगरा: फतेहपुर सीकरी घूमने पहुंचे विदेश बाइकर्स मायूस होकर लौट गए वापस, ये है वजह

डूडा के अधिकारी ने ताजगंज के थाने में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. पीड़ितों का कहना है कि उनकी तहरीर पर मुकदमा होना चाहिए. शोएब अंसारी नाम के आरोपी ने उनसे पैसे लूटे हैं. वह उन्हें लगातार फोन करके भरोसा दिलाने की कोशिश कर रहा है कि मकान वापस मिल जाएगा. वहीं पीड़ितों का कहना है कि डूडा से उनके पास वेरिफिकेशन का मैसेज आया था. यह कैसे आया इसकी भी जांच की जानी चाहिए. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें