आगरा जिला अस्पताल में शाम को सजती है महफिल! डॉक्टर के चैंबर में मिली शराब की बोतल

Anurag Gupta1, Last updated: Fri, 8th Oct 2021, 11:40 AM IST
आगरा के जिला अस्पताल में शराब की बोतल मिलने से हड़कंप मच गया. खाली पड़े डॉक्टर के चैबर से मिली शराब की बोतल. प्रमुख अधीक्षक डॉ. अशोक अग्रवाल बताया कि नई ओपीडी है और अभी इसे हैंडओवर भी नहीं किया गया है. इसलिए निर्माण कार्य के चलते यहां बाहरी लोगों की आवाजाही भी रहती है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

आगरा. आगरा के जिला अस्पताल में गुरूवार को नवनिर्मित बनी ओपीडी में शराब की खाली बोतल मिलने से हड़कंप मच गया. नई ओपीडी के दूसरे तल पर कुछ डॉक्टरों के कमरे खाली हैं. जहां पर कमरा नंबर 207 में जनरल सर्जन का बोर्ड लगा हुआ है लेकिन कोई डॉक्टर नहीं बैठता है. उसी कमरे में कुछ शराब की बोतल मिली जिससे पता चल रहा था कि जैसे कमरे में शराब पार्टी हुई है. फिलहाल मामले की जांच कराई जाएगी.

जिला अस्पताल के प्रमुख अधीक्षक डॉ. अशोक अग्रवाल ने मीडिया से कहा ये जांच का विषय है. यहां पर किसने पार्टी की इस बात की जानकारी अस्पताल प्रशासन को नहीं है. बताया कि ये नई ओपीडी है और अभी इसे हैंडओवर भी नहीं किया गया है. इसलिए निर्माण कार्य के चलते यहां बाहरी लोगों की आवाजाही भी रहती है. ऐसे में किसने यहां पर शराब पी किसने पार्टी की ये सब जांच के बाद ही पता चल पाएगा. फिलहाल इसकी उच्च स्तरीय जांच कराई जाएगी.

आगरा मणप्पुरम लूट: पुलिस ने 3500 किलोमीटर की खाक छानी, लेकिन गिरफ्त से बाहर एक लाख का इनामी नरेंद्र

निर्माण कार्य चल रहा है:

नवनिर्मित ओपीडी अभी अस्पताल प्रशासन को हैंडओवर नहीं की गई है ऐसे में लोगों का निर्माण स्थल पर आना जाना लगा रहता है. चार बजे के बाद अस्पताल खाली हो जाता है तो संभावना है वहां आने वाले ही शराब पार्टी करते हो. आगरा जिला अस्पताल का ये पहला मामला नहीं है ऐसे मामले अक्सर करके सामने आते रहते हैं.

जिला अस्पताल में ये पहला मामला नहीं:

इसके पहले भी आगरा जिला अस्पताल में बीयर के कैन मिले थे. अस्पताल में चार बजे के बाद कोई नहीं रहता है. जिसका फायदा उठाकर आसामाजिक तत्व यहां पर पार्टी करते है इसकी अस्पताल प्रशासन को भनक भी नहीं है. अक्सर करके यहां शराब पार्टी की जाती है. ऐसा काम कोई अंजान व्यक्ति करने में सोचेगा. किसी कर्मचारी के मिले होने की संभावना है. कौन यहां पर दावत उड़ा रहा है ये जांच के बाद साफ हो पाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें