पारस अस्पताल के वायरल वीडियो पर बोले आगरा डीएम- होगी पूरी जांच

Smart News Team, Last updated: Tue, 8th Jun 2021, 8:48 AM IST
  • आगरा के जिलाधिकारी प्रभु नारायण सिंह ने पारस हॉस्पिटल के वायरल हुए वीडियो की जांच के आदेश दे दिए है. साथ ही वीडियो के सही पाए जाने पर कार्रवाई के करने के लिए भी कहा है.
पारस अस्पताल के वायरल वीडियो पर बोले आगरा डीएम- होगी पूरी जांच

आगरा. आगरा के पारस हॉस्पिटल का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें कहा जा रहा है कि ऑक्सीजन की कमी के कारण 22 मरीजों की जान चली गई. साथ ही यह भी सुनने को मिल रहा है ऑक्सीजन की कमी के दौरान हॉस्पिटल को कैसे चलाया जाए. जब यह वीडियो आगरा जिलाधिकारी प्रभु नारायण सिंह ने देखी तो उन्हीने इसके जांच के आदेश दे दिया है. साथ ही उन्होंने बताया कि जिस समय का वीडियो है यानी 26 और 27 अप्रैल को जिले में केवल 7 मौते हुई है. 

इसके साथ ही यह भी बताया कि 26 और 27 अप्रैल को ऑक्सीजन की कमी से हुई मौते कोरोना संक्रमण सहित सात मरीज शामिल थे. वहीं उन्होंने आगे कहा कि अस्पताल में 22 गंभीर मरीज भर्ती थे, लेकिन उनकी मृत्यु का कोई विवरण नहीं आया है. हम उनकी मौत के बारे में सामने आए वीडियो की जांच करेंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस वीडियो की स्टडी करके मजिस्ट्रेट जांच कराई जाएगी. अगर कोई गलती पाई गई तो कार्रवाई किया जाएगा. 

पारस अस्पताल वायरल वीडियो: 5 मिनट ऑक्सीजन बंद मॉक ड्रिल, 22 मरीजों की छंटनी

दरअसल आगरा के पारस हॉस्पिटल का जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें अस्पताल के डॉ अरिंजय जैन कुछ लोगों से कह रहे है कि आगरा के सबसे बड़े ऑक्सीजन सप्लायर ने बताया है कि ऑक्सीजन केवल सुबह तक का ही बचा है इसलिए मरीजों को डिस्चार्ज करना शुरू करो. इसके साथ ही यह भी सुनने को मिला कि 5 मिनट की मॉक ड्रिल में 22 मरीज की छटनी की गई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें