आगरा में नहीं लगेगा नाइट क‌र्फ्यू, कोरोना केस नियंत्रण में: डीएम

Smart News Team, Last updated: 01/12/2020 09:02 AM IST
  • आगरा में 1 दिसंबर से नाइट कर्फ्यू नहीं लगेंगे. डीएम प्रभु एन सिंह ने बताया कि जिले में कोरोना के मामले नियंत्रण में है. उन्होंने कहा कि लोगों को सावधानी बरतने और जागरूक होने की जरूरत है. 
आगरा में 1 दिसंबर से नाइट कर्फ्यू नहीं लगेंगे.

आगरा. आगरा जिले में 1 दिसंबर से नाइट कर्फ्यू नहीं लगेंगे और न ही अन्य  किसी तरह का प्रतिबंध लगाए जाएंगे. जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने बताया कि जिले में कोरोना के मामले नियंत्रण में है. सैंपल के सापेक्ष कोरोना संक्रमित मरीजों की रेट कम रही है. कोरोना संक्रमण के नौ महीनों में केवल अप्रैल माह में कोविड-19 मामलों की रफ्तार ज्यादा रही थी. नवंबर महीने में सैंपल पाजिटिविटी रेट 2.64 है. ऐसे में नाइट कर्फ्यू नहीं लगाए जाएंगे. डीएम ने लोगों से कहा कि लोगों को सावधानी बरतने और जागरूक होने की जरूरत है. 

डीएम ने कहा कि अभी हालात बेकाबू नहीं हैं. लोगों का सहयोग मिल रहा है और कोरोना टास्क फोर्स भी मेहनत से काम कर रहा है. सैंपल पाजिटिविटी रेट कम हुई है. उन्होंने कहा कि अभी किसी तरह के अन्य प्रतिबंध नहीं लागू किए जा रहे हैं. डीएम ने लोगों से अपील की है कि वे कोरोना प्रोटोकाल पालन करते हुए खुद की सुरक्षा करें. 

आगरा: अमित शाह के फर्जी भांजे ने पूछताछ में कबूला सच, पुलिस ने भेजा जेल

डीएम ने कहा कि कोरोना संक्रमण के नौ महीनों में सबसे ज्यादा कोविड-19 के मामले सितंबर माह में सामने आए हैं, लेकिन उस समय 71754 सैंपल लिए गए थे. सैंपल के सापेक्ष में कोरोना संक्रमितों का रेट 3.98 फीसद रहा. डीएम प्रभु एन सिंह के मुताबिक मार्च महीने में 1.52, अप्रैल में 9.36, मई में 4.99, जून में 3.59, जुलाई में 2.06, अगस्त में 1.64, सितंबर में 3.98, अक्टूबर में 1.98, नवंबर में 2.40 सैंपल पाजिटिविटी रेट रहा था.

आगरा: अमित शाह को मामा बताकर ठगी कर रहा था फर्जी भांजा, विधायक को भी नहीं छोड़ा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें