आगरा डॉक्टर निशा सिंघल मर्डर केस: पुलिस मुठभेड़ में हत्यारोपी शुभम पाठक गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 21/11/2020 08:44 AM IST
  • आगरा में डॉक्टर निशा सिंघल की हत्या के मामले में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान हत्यारोपी शुभम पाठक को गिरफ्तार कर लिया है. मुठभेड़ के दौरान आरोपी शुभम पाठक को गोली लगी है. 
पुलिस मुठभेड़ में डॉक्टर निशा सिंघल का हत्यारोपी शुभम पाठक गिरफ्तार कर लिया गया है.

आगरा. आगरा में डॉक्टर निशा सिंघल की हत्या के मामले में आरोपी शुभम पाठक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मौके से पुलिस ने आरोपी की बाइक के साथ उसका बैग बरामद किया है. पुलिस ने गुरुवार की देर रात एत्मादुद्दौला के पास 100 फुटा रोड पर मुठभेड़ के दौरान उसे गिरफ्तार कर लिया है. मुठभेड़ के दौरान आरोपी शुभम पाठक को गोली लगी है. पुलिस ने आरोपी शुभम पाठक को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है. 

आगरा के कमलानगर में शुक्रवार शाम में महिला डॉक्टर निशा सिंघल की हत्या उनके घर पर हुई. बदमाश ने घर पर आकर चाकू की नोंक पर लूट की और जब डाॅक्टर निशा सिंघल ने लूटने से रोका तो उसके गले पर चाकू से वार कर दिया. घायल महिला डॉक्टर निशा सिंघल को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान महिला डॉक्टर की मौत हो गई. 

आगरा: डेंटल सर्जन की हत्या, लूट से रोकने पर क्रिमिनल ने डॉक्टर को चाकू से मारा

पुलिस ने बताया कि डॉक्टर निशा सिंघल हत्या के आरोपी को पहले से जानती थीं. पुलिस का कहना है कि हत्या की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

आगरा डॉक्टर मर्डर केस: बदमाश ने निशा पर किया दो बार वार, गले के साथ कलाई भी काटी

कमलागर के कावेरी कुंज में प्लास्टिक सर्जन डाॅ. अजय सिंघल अपनी पत्नी डाॅ. निशा सिंघल और अपनी बेटा-बेटी के साथ रहते हैं. शुक्रवार दोपहर में उनकी पत्नी डेंटल सर्जन निशा सिंघल अपने बेटा-बेटी के साथ घर पर ही थीं. दोपहर में टीवी का रिचार्ज करने आया आरोपी शुभम पाठक ने निशा सिंघल का गला रेत दिया. इलाज के दौरान निशा सिंघल की मौत हो गई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें