आगरा: लाखों का कर्ज चुकाने के लिए की महिला डॉक्टर की हत्या, जानिए मामला

Smart News Team, Last updated: 21/11/2020 10:10 AM IST
  • आगरा में डॉ निशा सिघल की घर में घुसकर चाकू से हत्या कर दी गयी. डॉ निशा के पति डॉ अजय सिंघल ने हत्या का आरोप शुभम पाठक पर लगाया है. उनके अनुसार सुभम ने उनसे लाखो का कर्ज ले रखा था. घर के सीसीटीवी में हत्यारोपी घर में घुसता नजर आ रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
सीसीटीवी फुटेज में घर के अंदर जाता हत्यारोपी

आगरा: कावेरी कुंज में घर में एक व्यकित ने महिला डॉक्टर की हत्या कर दी. वारदात के समय महिला डॉक्टर घर में अकेली थी. महिला के पति डॉ अजय सिंघल और उनकी बेटी एनी सिंघल ने हत्या के आरोप एत्मादुद्दौला थाना क्षेत्र का निवासी शुभम पाठक पर लगा है. शुभम ने डॉ दंपित से लाख रूपयो का कर्ज ले रखा था. पुलिस के घर में लगे सीसीटीवी कैमरो में एक व्यकित हेलमेट पहने घर में दाखिल होता नजर आ रहा है. पुलिस इस बात की जांच कर रही है, कि हेलमेट लगाकर घर में घुसने वाला व्यकित कौन था.

आगरा की डॉक्टर निशा सिंघल की किसी ने की हत्या कर दी. परिजनों के अनुसार हत्या के पीछे शुभम पाठक का हाथ है. शुभम यमुनापार इलाके में मोबाइल की एक छोटी सी दुकान चलाता है. डॉ अजय सिंघल ने बताया कि शुमभ ने उनसे ढाई लाख रुपये का कर्ज ले रखा था. जिससे देने में वह आना-कानी कर रहा था. पुलिस के अनुसार हत्यारा करीब सवा तीन बजे कावेरी कुज पहुंचा था. उस समय निशा घर के बाहर से सब्जी ले रही थी. निशा के घर में जाने पर हत्या भी निशा के पीछे-पीछे घर में घुस गया. सारी घटना गेट की सीढियों पर लगे सीसीटीवी में रिकार्ड हो गयी.

आगरा डॉक्टर निशा सिंघल मर्डर केस: पुलिस मुठभेड़ में हत्यारोपी शुभम पाठक गिरफ्तार

 

पुलिस के अनुसार हत्थारा अपने साथ कोई हथियार नहीं लाया था. उसने घर के किचन से ही चाकू उठाकर डॉ निशा की हत्या कर दी. पति और बेटी के बयान के आधार पर पुलिस जब पुलिस सुभम के घर पहुंची तो उसके घर पर ताला लगा हुआ था. पुलिस ने उसकी तलाश शुरु कर दी है. जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

आगरा: डेंटल सर्जन की हत्या, लूट से रोकने पर क्रिमिनल ने डॉक्टर को चाकू से मारा

आगरा डीएम प्रभु एन सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें