आगरा की डॉ. भीमराव अंबेडकर यूनिवर्सिटी में कोरोना का कहर, दो सितंबर तक बंद

Smart News Team, Last updated: 01/09/2020 05:49 PM IST
  • डॉ. भीमराव अंबेडकर यूनिवर्सिटी के कुछ कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. ऐसे में यूनिवर्सिटी कैंपस को दो सितंबर तक के लिए बंद कर दिया गया है.
डॉ. भीमराव अंबेडकर यूनिवर्सिटी

आगरा.  डॉ. भीमराव अंबेडकर यूनिवर्सिटी में कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के कारण दो सितंबर तक के लिए बंद कर दिया गया है. यूनिवर्सिटी कैंपस में विवि कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के कारण विश्वविद्यालय प्रशासन ने यह निर्णय लिया है. मंगलवार को भी यूनिवर्सिटी कैंपस में किसी भी बाहरी का प्रवेश प्रतिबंधित था. हालांकि कैंपस में कोरोना संक्रमण कैसे फैला यह बता पाने की स्थिति में कोई नहीं है. 

आगरा: पांच महीने बाद खुले सीकरी में स्मारक, कोरोना के डर से नहीं पहुंचे पर्यटक

जानकारी के मुताबित सोमवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जांच किया तो यूनिवर्सिटी के कुछ कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए. कैंपस के अंदर कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर जनसंपर्क अधिकारी प्रोफेसर प्रदीप श्रीधर ने बताया कि छात्र हित और बाकि कर्मचारियों की सुरक्षा को देखते हुए दो सितंबर तक के लिए यूनिवर्सिटी को बंद रखने का फैसला लिया गया है. उन्होंने बताया कि इस बंद किए जाने के समय में पूर यूनिवर्सिटी कैंपस को सैनेटाइज किया जाएगा. इसके बाद पहले की तरह तीन सितंबर से कैंपस फिर से खुल जाएगा. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें