डॉ दीप्ति के पिता को नहीं पुलिस पर भरोसा, CM को लिखा पत्र

Smart News Team, Last updated: 13/08/2020 11:15 AM IST
  • डॉक्टर दीप्ति सुसाइड केस में पति गिरफ्तारी के बाद अब मृतका के पिता ने सीएम योगी को पत्र लिखा है. डॉ. दीप्ति के पिता को भरोसा नहीं है कि आगरा पुलिस इस केस की सही से जांच कर पाएगी.
डॉ दिप्ती के पिता को नहीं पुलिस पर भरोसा, CM को पत्र लिख जांच आगरा से बाहर कराने की मांग

आगरा. डॉक्टर दीप्ति अग्रवाल के दहेज हत्या मामले में उनके पति की गिफ्तारी के बाद भी दीप्ति के पिता डॉ नरेश मंगला आगरा पुलिस की जांच से खुश नहीं हैं. इसी संबंध में उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक पत्र भी भेजा है जिसमें मांग की है कि उनके दर्ज कराए केस की जांच आगरा कमिश्नरी से बाहर कराई जाए. दीप्ति केस की जांच हाईकोर्ट के किसी पू्र्व जज या एसआईटी को दी जाए.

पिता डॉक्टर नरेश मंगला का आरोप है कि आगरा पुलिस दबाव में है. अन्य आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए अग्रिम जमानत के प्रयास में हैं. पुलिस उन्हें मौका दे रही है कि वे अग्रिम जमानत ले लें जिससे वे गिरफ्तारी से बच जाएं.

लखनऊ: जिला जेल में गलत दवा खाने से बीमार हुए कैदियों की संख्या बढ़कर 150 के पार

डॉक्टर मंगला ने बताया कि डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा को उन्होंने बेटी की अप्राकृतिक मौत के मामल में मथुरा में ज्ञापन दिया था. मंगलवार को वे एसएसपी बबलू कुमार से मिले. उनका आरोप है कि एसएसपी ने उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया. साथ ही एसएसपी ने आरोपी डॉक्टर एससी अग्रवाल के परिवार की छवि के बारे में बताया. उन्हें लगता है कि आगरा पुलिस पर दबाव बना लिया गया है और ऐसे में इंसाफ की उम्मीद नहीं है.

डॉक्टर मंगला का कहना है कि इस मामले में सब कुछ पुलिस को पता था फिर भी उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया गया. वह पीड़ित हैं जो अपनी बेटी के लिए इंसाफ की लड़ाई लड़ रहे हैं.

अन्य खबरें