डॉ योगिता के मर्डर में पिस्तौल खोजने को आरोपी विवेक को रिमांड पर लेगी आगरा पुलिस

Smart News Team, Last updated: 22/08/2020 11:34 AM IST
डॉ.योगिता हत्याकांड मामले में आरोपी डॉ. विवेक तिवारी की रिवाल्वर बरामदगी के लिए रिमांड पर लेना चाहती है. इसके संबंध में पुलिस ने कोर्ट से तीन दिन रिमांड देने की मांग की है. पुलिस की टीम रिवाल्वर बरामदगी के लिए एक्सप्रेस वे के किनारे चप्पा-चप्पा छान मारेगी.
डॉक्टर योगिता गौतम मर्डर केस मे आरोपी विवेक तिवारी को रिवाल्वर बरामदगी के मामले में रिमांड पर लेगी पुलिस.

आगरा. यूपी के आगरा में 26 साल की डॉक्टर योगिता गौतम की हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपी डॉ. विवेक तिवारी से पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस आरोपी डॉ. विवेक तिवारी को रिवाल्वर बरामदगी के लिए रिमांड पर लेना चाहती है. इस मामले में विवेचक सीओ कोतवाली चमन सिंह ने एससी/एसटी कोर्ट में पार्थना पत्र दाखिल कर दिया है. पुलिस ने कोर्ट से तीन दिन रिमांड देने की मांग की है. 

पुलिस का दावा है कि डॉ. विवेक तिवारी बहुत शातिर है. रिवाल्वर की बरामदगी पुलिस के लिए बहुत अहम हो गया है. इसलिए पुलिस डॉ. विवेक को उरई और कानपुर ले जाएगी. सोमवार को उसके रिंमाड पर सुनवाई होगी. 

डॉ. योगिता हत्याकांड में पुलिस को विवेक की कार में मिले खून के धब्बे और बाल

सीओ कोतवाली के मुताबिक, पूछताछ में डॉ. विवेक ने बताया कि रिवाल्वर उसने एक्सप्रेस हाईवे पर टोल के पास फेंकी थी. माना जा रहा है कि हो सकता है, उसने यह जानकारी गलत दी है. क्योंकि, वहां रिवाल्वर नहीं मिला है. जानकारी के अनुसार उसने रिवाल्वर उरई या कानपुर में छिपाया हो. बताया जा रहा है कि वह उरई में मेडिकल ऑफीसर है. इस कारण कानून से उसे कैसे बचना है, यह विवेक अच्छे तरीके से जानता है. उसे कानून की बारीकियां पता है. 

कानपुर: योगिता हत्याकांड में बेटे विवेक की गिरफ्तारी के बाद घर में कैद हुई मां

अगर रिवाल्वर बरामद नहीं होता हैं, तो मामला फंस सकता है. ऐसे में रिवाल्वर की बरामदगी बहुत अहम है. आगरा के एसएसपी बबलू कुमार ने कहा कि रिवाल्वर बरामदगी के लिए चप्पा-चप्पा छान मारेगी पुलिस. एक्सप्रेस वे के किनारे को खंगाला जाएगा. उन्होंने बताया कि उरई और कानपुर के लिए जाने वाली पुलिस टीम में दो दर्जन से अधिक पुलिस कर्मियों को रखा गया है.  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें