ड्रग माफिया विक्की अरोड़ा के घर पर छापेमारी, बेसमेंट से लाखों की नशीली दवा जब्त

Smart News Team, Last updated: 06/08/2020 03:17 PM IST
आगरा के ड्रग सरगना विक्की अरोड़ा के घर छापेमारी की गई. पुलिस को करीब 70 से 80 लाख रुपए की अवैध दवाएं मिली.
आगरा ड्रग माफिया विक्की अरोड़ा के घर छापेमारी.

आगरा में नशीली दवा के कारोबारी विक्की अरोड़ा के घर 5 अगस्त को छापा मारा गया. दवाओं का बिल नहीं दिखा पाने के कारण नोटिस जारी किया गया है. घर के बेसमेंट में बने दो गोदामों से पुलिस को 300 कार्टन जेनरिक दवाएं मिली हैं. 

पुलिस की सात घंटे की कार्रवाई में एंटीबायोटिक और दर्द की दवा सहित नौ दवाओं के सैंपल लिए गए हैं. 70 से 80 लाख की दवाओं को जब्त किया गया. औषधि निरिक्षक राजकुमार शर्मा ने बताया कि कृष्णा एजेंसी के नाम से गोदाम का लाइसेंस वर्ष 2017 का है लेकिन दवाओं का बिल मौजूद नहीं है. 

भूमि पूजन की खुशी में 'राम, भूमि, सरयू और अयोध्या' रखे गए नवजातों के नाम

नशीली दवाओं के आगरा गैंग के सरगना जितेंद्र अरोड़ा उर्फ विक्की के घर पुलिस और औषधि विभाग की टीम को कार्टन में एंटीबायोटिक, दर्द की दवा, इंजेक्शन, स्टेरॉयड, चर्म रोग के ऑइनटमेंट सहित 25 कंपनियों की नौ तरह की दवाएं मिली हैं. 

गरीब की पहुंच से दूर होम आइसोलेशन में कोरोना का इलाज, कीमत सुनकर आप भी चौंक जाएं

पंजाब पुलिस विक्की अरोड़ा को साथ लेकर न्यू आगरा पहुंची थी. वहां आगरा पुलिस और औषधि विभाग की टीम को लेकर कमला नगर के तेज नगर में स्थित विक्की अरोड़ा के घर छापा मारा गया. 28 जुलाई को विक्की अरोड़ा की कमला नगर स्थित एजेंसी में छापा मारने के बाद इसके सामने अन्य अवैध गोदाम से करीब 15 करोड़ की 1200 कार्टन में दवाएं जब्त की गई हैं. पुलिस को अबतक 20 करोड़ की दवाएं मिल चुकी हैं. जांच में कई फर्जी फार्मा के नाम सामने आए हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें