आगरा: मलपुरा में डंपर ने मारी बाइक में टक्कर, पीएसी के जवान की मौत

Smart News Team, Last updated: Sat, 14th Nov 2020, 3:19 PM IST
  • दिवाली के खास मौके पर घर त्योहार मनाने आ रहे पीएसी के जवान की बाइक में तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, बाइक पर उनके साथ मौजूद दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया है.
सड़क हादसे में  के पीएसी जवान की मौत

आगरा: दीपावली के खास मौके पर जहां हर कोई अपने घरों को त्योहार मनाने के लिए लौट रहा है. ऐसे ही दिवाली पर पीएसी के जवान भी अपने घर त्योहार मनाने के लिए आए थे. लेकिन बीते शुक्रवार की रात आगरा के मलपुरा क्षेत्र में डंपर से उनकी बाइक की टक्कर हो गई, जिसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, बाइक चला रहा पीएसी के जवान के दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल व्यक्ति को जल्द ही अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, दूसरी और बाइक को टक्कर मारने वाला डंपर चालक घटना के बाद से ही फरार हो गया है और पुलिस उसकी तलाश में लगी हुई है.

आशंका जताई जा रही है कि डंपर चालक अवैध मिट्टी खनन के लिए ले जा रहा था, इसलिए ही उसकी रफ्तार काफी तेज थी. बता दें कि आगरा के मलपुरा में रहने वाले बरोदा सदर निवासी पीएसी के जवान कानपुर में तैनात थे और उनकी उम्र 26 वर्ष थी. दिवाली के खास मौके पर वे दो दिन की छुट्टी लेकर घर आए थे. ट्रेन से आगरा आने के बाद वह गांव के ही दोस्त मोहन सिंह के साथ बाइक पर बैठकर जा रहे थे. उसी समय 11 बजे रात को जयपुर हाईवे पर पीछे से हा रहे डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. उनके दोस्त गंभीर रूप से घटना में घायल हो गए.

मेट्रो कोच में हो सकेगी फिल्म की शूटिंग, चुकाना होगा 2 लाख रुपये प्रति घंटा

जवान के घायल दोस्त को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. इस बारे में एसओ मलपुरा अनुराग शर्मा ने बताया कि डंपर को जब्त कर लिया गया है और चालक की तलाश की जा रही है. इसके साथ ही यह भी पता किया जा रहा है कि मिट्टी कहां से भरकर लाई गई थी. वहीं, जवान दीपक की मौत के बाद उनके घर में कोहराम मच गया है. बताया जा रहा है कि घर में सभी उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें