लुटेरी दुल्हन ने की बुजुर्ग से शादी, लूटपाट के बाद उठाया ये खौफनाक कदम, पढ़ें

Smart News Team, Last updated: Tue, 27th Apr 2021, 10:36 AM IST
  • 12 अप्रैल को आगरा में एक करोड़पति बुजुर्ग व्यापारी की हत्या में पुलिस ने बताया है कि शादी के बहाने एक महिला ने अपने साथियों के साथ मिलकर उनकी हत्या कर दी थी. जिसके बाद लाखों के जेवरात एवं नकदी लूटकर फरार हो गए थे. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य लोगों की तलाश में है.
लुटेरी दुल्हन ने की बुजुर्ग से शादी, लूटपाट के बाद उठाया ये खौफनाक कदम, पढ़ें (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा. आगरा के एक अपार्टमेंट में 12 अप्रैल को एक करोड़पति बुजुर्ग व्यापारी की रहस्यमयी तरीके से हत्या करके लूटपाट की गई थी. इस घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस के अनुसार लुटेरों के गिरोह में शामिल एक महिला ने व्यापारी से शादी करने के बाद अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद तिजोरी में रखे लाखों के नकदी और जेवरात लूटकर वहाँ से फरार हो गए. आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही अन्य चार आरोपियों की तलाश की जा रही है.

आगरा के एसपी ने बताया की व्यापारी किशन गोपाल अग्रवाल हरीपर्वत के फ्रीगंज में तिरंगा अपार्टमेंट में रहते थे. उनकी हत्या 12 अप्रैल की आधी रात को बिना नंबर की कार में आई महिला एवं उसके तीन साथियों ने की थी. सीसीटीवी फुटेज से इन आरोपियों के एटा और फिरोजाबाद की ओर भागने के बारे में पता चला था. शनिवार को शिकोहाबाद रोड से पुलिस ने महिला समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इन आरोपियों के पास से मोबाइल फोन, जेवरात एवं 9100 रुपये बरामद हुए है.

शर्मनाक वारदात: आगरा में महिला के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेप, सड़क पर फेंकर भागे

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि छह महीने पहले किशन गोपाल ने परिचित बिल्लू से अपनी शादी कराने की बात की थी. जिसके बारे में बिल्लू ने यज्ञपाल को बताया. इसके बाद महिला को शामिल करके सभी ने मिलकर शादी के बहाने व्यापारी की हत्या करने एवं लूटपाट की साजिश रची. एक महीने पहले जब विजय एवं यज्ञपाल ने महिला की फोटो किशन गोपाल को दिखाई, तो वह महिला से शादी के लिए तैयार हो गया. जिसके बाद आरोपियो ने अपने अन्य साथियों अवधेस, सचिन एवं बंटी को साजिश में शामिल किया.

अस्पताल स्टाफ से ऑक्सीजन सिलेंडर छीनकर ले गईं तहसीलदार मैडम, तड़पते रहे मरीज

वहीं महिला से पूछताछ में पता चला है कि वह तीन बच्चों की मां है और पति से विवाद होने के बाद अलग रहती है. साथ ही पति से केस भी चल रहा है. महिला ने बताया कि 12 अप्रैल की रात को शादी के लिए व्यापारी ने बुलाया. जहां उसने व्यापारी एवं अन्य साथियों को खाना बनाकर खिलाया. इसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या करके नकदी एवं जेवरात लूट लिए गए. पुलिस घटना में शामिल विजय उर्फ करुआ, अवधेस, सचिन एवं बंटी की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है.

कोरोना काल में तेजी से चल रहा आगरा मेट्रो का काम, 13 पिलर और 355 पाइल बनकर तैयार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें