आगरा में बिजली चोरी के विवाद में जमकर हुई गोलीबारी, 6 लोग हुए घायल

Shubham Bajpai, Last updated: Mon, 10th Jan 2022, 8:43 AM IST
आगरा में बिजली चोरी से रोकने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में फायरिंग शुरू हो गई. घंटों चले इस विवाद में करीब 6 लोग घायल हो गए. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी लेकर जांच शुरू कर दी है. हालांकि इस मामले में आरोपी फरार हो गए हैं.
आगरा में बिजली चोरी के विवाद में जमकर हुई गोलीबारी, 6 लोग हुए घायल

आगरा (भाषा). उत्तर प्रदेश के आगरा में थाना इरादतनगर के फूलपुर गांव में प्रधान को अपने गांव के एक शख्स को बिजली चोरी से रोकना भारी पड़ गया. प्रधान रणवीर ने शख्स को बिजली चोरी के लिए मना किया तो प्रधान के चुनाव में प्रतिद्वंदी रहे सत्यवीर अपने समर्थकों के साथ पहुंच गए और विवाद करने लगे. विवाद इतना बढ़ गया कि इलाके में जमकर फायरिंग शुरू हो गई. इस घटना में करीब 6 लोग घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हालांकि इस मामले में अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है सभी आरोपी फरार हो गए हैं.

इरादतनगर थाने के पुलिस निरीक्षक अवधेश गौतम ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है तथा गोलीबारी करने वालों की गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई गयी हैं.

भ्रष्टाचार की शिकायतों पर मंत्री धर्मेश ने दो घंटे में कराया डीईओ का तबादला

उन्होंने बताया कि मौजूदा ग्राम प्रधान रणवीर ने गांव के ही व्यक्ति को कथित तौर पर बिजली चोरी करने से मना किया तो पंचायत चुनाव में उनके प्रतिद्वंद्वी प्रत्याशी रहे सत्यवीर और उसके समर्थक वहां पहुंच गये.

गौतम ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोलियां चलाईं. उन्होने बताया कि गोलियां लगने से कम से कम छह लोग घायल हो गये. जिन्हें ग्रामीणों ने अस्पताल में भर्ती कराया.

पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें