आगरा: एक्सप्रेस वे पर ट्रक-कार की जोरदार टक्कर, तीन की मौत, एक घायल

Smart News Team, Last updated: 12/08/2020 09:53 PM IST
  • आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर ट्रक और कार की टक्कर में तीन लोगों की मौत, एक गंभीर रूप से जख्मी हुआ. हरदोई निवासी समेत पत्नी और कार चालक की दुर्घटना में जान गई.
आगरा एक्सप्रेस वे पर ट्रक और कार की टक्कर में तीन लोगों की मौत.

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर गाड़ी और ट्रक की टक्कर में पति-पत्नी के साथ तीन लोगों की मौत हो गई. बुधवार की दोपहर गांव गट्टपुरा के पास यूपीडा की लापरवाही के कारण हादसा हुआ. कार सवार यूपी के हरदोई से ताजनगरी आ रहे थे. 

ट्रक से टक्कर के कारण कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. गाड़ी की चादर काटकर शवों को बाहर निकाला जा सका. हादसे में एक युवक भी जख्मी हुआ जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पति का खौफनाक बदला, पत्नी के आशिक को जहरीली कोल्ड ड्रिंक पिला कर मार डाला

फतेहबाद के सीओ विकास जायसवाल ने बताया कि लखनऊ से आने वाली गाड़ी एक्सप्रेस-वे पर किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी. जिसमें हरदोई निवासी राम मोहन दीक्षित, पत्नी गुड्डी देवी और चालक रामू की की मौके पर मौत हो गई. राममोहन का भतीजा पुष्कर गंभीर रूप से जख्मी हुआ है. 

आगरा: उपकार प्रकाशन का कर्मी स्टोर में फंदे पर लटका मिला, पुलिस की जांच शुरू

आगरा-जयपुर हाईवे पर बुधवार को एक अन्य हादसा हुआ जिसमें दूध के टैंकर ने तीन मजदूरों को टक्कर मार दी जिसमें से एक की मौके पर मौत हो गई. हादसे के बाद ग्रामीणों ने हंगामा किया. हाईवे पर भीड़ के कारण लंबा जाम लग गया. सूचना मिलने पर क्षेत्राधिकारी वीएस वीर कुमार, प्रभारी निरीक्षक राजकमल ने घटना स्थल पर पहुंचकर जाम को खुलवाया. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें