आगरा: गाय को फसल बर्बाद करने से रोकने की खौफनाक सजा, दबंगों ने बेरहमी से पीटा

Smart News Team, Last updated: 18/07/2020 12:59 PM IST
  • आगरा के एक गांव में किसानों के गाय को खेत में रोकने को लेकर दबंगों ने जमकर मारपीट की। इस दौरान खेत की रखवाली कर रहे किसान घायल हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
आगरा में बेरहमी

आगरा. ताजनगरी के बाह क्षेत्र में किसान व उसके परिवार को खेत में घुसकर फसल बर्बाद कर रही गाय को निकालना भारी पड़ गया। दबंग चरवाहों ने खेत की रखवाली कर रहे किसानों को जमकर पीटा। इतना ही नहीं, जब वे भागने लगे तो उनके पीछे भागते-भागते चरवाहों ने मार लगाई। जब अन्य खेतों के किसानों ने आरोपियों को घेर लिया तो वे फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, मामला आगरा जिले के बाह तहसील के चौरंगाहार तहसील का है। शुक्रवार शाम खेत में रोपी गई बाजरा की फसल की रखवाली कर रहे देवेश और उसके चाचा शिशुपाल व धर्मवीर ने गायों को खेत में फसल को बर्बाद करने से रोका तो गाय के दबंग मालिक भड़क गए। 

कानपुर कांड असर: SP सरकार में बोला करती थी तूती,थाने पर पीता था चाय, किया सरेंडर

कहासुनी होते ही अचानक चरवाहों ने किसानों पर हमला करना शुरू कर दिया। खेत पर मौजूद किसानों ने अपनी जान बचाने के लिए दौड़ लगा दी।

कोख के सौदागर केस: सिलीगुड़ी में अस्मिता की एजेंट नर्स पति सहित गिरफ्तार

हंगामा होता देखकर आसपास के किसानों ने हमलावरों की घेराबंदी कर दी। जिस वजह से आरोपी वहां से भाग निकले और अपनी मोटरसाइकिल व कुल्हाड़ी वहीं छोड़ गए। दूसरी ओर घायल किसानों को डॉक्टर के पास ले जाया गया है। पीड़ितों की ओर से पुलिस में शिकायत दी गई है। पुलिस केस दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई है।

अन्य खबरें