आगराः ताऊ के पैर नहीं छूए तो जमकर चले लाठी-डंडे, मारपीट में पिता-पुत्र घायल

Sumit Rajak, Last updated: Sun, 5th Dec 2021, 9:00 AM IST
  • थाना क्षेत्र के गांव गुढ़ा में शुक्रवार देर शाम को तेरहवीं की दावत में भतीजे द्वारा ताऊ के पैर ना छूने पर परिवार के दो पक्ष आमने सामने आ गये. मारपीट के बाद जमकर लाठी-डंडे चले. इस घटना में पिता और पुत्र दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को हॉस्पिटल भेज दिया है.
प्रतीकात्मक फोटो

आगरा. थाना क्षेत्र के गांव गुढ़ा में शुक्रवार देर शाम को तेरहवीं की दावत में भतीजे द्वारा ताऊ के पैर ना छूने पर परिवार के दो पक्ष आमने सामने आ गये. मारपीट के बाद जमकर लाठी-डंडे चले. जिसके बाद पिता और पुत्र दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को हॉस्पिटल भेज दिया है. यह मामला आगरा के खंदौली थाना क्षेत्र का है.

थाना खंदौली के गांव उस्मानपुर रहने वाले रघुवीर सिंह के बड़े भाई सोनपाल का हाल ही में निधन हुआ था. जिसके बाद शुक्रवार को गांव गुढ़ा में तेरहवीं की दावत थी. रघुवीर और उसका पुत्र जीतू परिवार सहित शामिल होने आये थे. जीतू ने अपने बड़े ताऊ बलबीर के पैर नहीं छुए. इसी बात को लेकर ताऊ बलवीर नाराज हो गए. जिसके बाद विवाद बढ़ गया. दोनों पक्षो में गाली गलौज होने लगे. देखते ही देखते परिवार के दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गये.  विवाद ने तूल पकड़ लिया और दो परिवार आपस में उलझ गये. इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई. साथ ही लाठी-डंडे भी चले. इस मारपीट में जीतू और रघुवीर सिंह घायल हो गए.

आगरा: पानी के लिए 100 घंटे से भूख पर हड़ताल पर बैठे युवकों की हालत बिगड़ी

परिवार के दोनों पक्षों के लोग के गाली-गलौज स्थानीय लोगों में भी अफरा तफरी मच गई.  लोगो की भीड़ भीड़ इकट्ठा हो गई.इस घटना की सूचना मिलते ही थाना खंदौली के पुलिस मौके पर घटनास्थल पर पहुंच गई. खंदौली थाना के अध्यक्ष अवधेश कुमार गौतम ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर धर्मवीर, बलवीर और घनश्याम के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.फिलहाल पुलिस  दोनो पक्षों से बात की. साथ ही इस मामले की जांच कर रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें