आगरा: तीन झोंपड़ियों में लगी भीषण आग, महिला झुलसी, नकदी और जेवर जलकर राख

Smart News Team, Last updated: 04/10/2020 12:16 PM IST
  • आगरा के थाना सिकंदरपुर के ग्राम बगराई में शनिवार को अज्ञात कारणों से अचानक लग गई. घटना में एक महिला भी झुलस गई. तीन घरों का नकदी,जेवर और अन्य सामान जलकर राख हो गया है.
आगरा: तीन झोंपड़ियों में लगी भीषण आग, महिला झुलसी, नकदी और जेवर जलकर राख.

आगरा. आगरा के थाना सिकंदरपुर के ग्राम बगराई में शनिवार को अज्ञात कारणों से अचानक लग गई, जिसमें तीन घरों का नकदी,जेवर और अन्य सामान जलकर राख हो गया है. इस घटना में एक महिला भी झुलस गई. जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. इलाके में लपटों और धुंए से दहशत फैल गई. आनन-फानन में दमकल को सूचना दी गई. मौके पर सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंच गई. 

जानकारी के मुताबिक, आगरा के थाना सिकंदरपुर वैश्य के गांव बगराई के निवासी रामसेवक की झोंपड़ी में शनिवार की दोपहर में अचानक आग लग गई. आग की चपेट में रामसेवक के पड़ोसी अजीत और विनय की रिहायसी झोपड़ी भी आ गई. 

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने आगरा मॉडल को सभी जिलों में लागू करने के निर्देश दिए

लोगों ने बताया कि तीनों झोपड़ियों में रखे सामन जलकर राख हो गए हैं. आभूषण और नकदी भी जल गए. ग्रामीणों ने मौके पर इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी. फायर ब्रिगेड की टीम कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. 

हाथरस कांड को लेकर आगरा में मचा बवाल, हुआ पथराव, पुलिस ने खदेड़ा

इस हादसे में रामसेवक की पत्नी धनदेवी घर में रखे सामानों को बचाने की कोशिश में झुलस गई. आनन-फानन परिजनों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है. मिली जानकारी के अनुसार एसडीएम ने लेखपाल को आग की सूचना पर क्षति का आंकलन करने के लिए भेजा है. लेखपाल आकंलन करके इसकी रिपोर्ट एसडीएम शिव कुमार को सौपेंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें