रूफ टॉप रेस्टोरेंट में गोली चलने से मचा बवाल, युवक घायल, केस दर्ज

Deepakshi Sharma, Last updated: Tue, 14th Sep 2021, 12:45 PM IST
  • आगरा के एक रूफ टॉप रेस्टोरेंट में फायरिंग करने की घटना सामने आई है. इस पूरे मामले में पुलिस ने दो मुकदमे दर्ज किए हैं. इस घटना में एक युवक घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए हॉस्पटिल ले जाया गया.
रूफ टॉफ रेस्टोरेंट में गोली चली गोलियां

आगरा. आगरा के हरीपर्वत क्षेत्र में एक रूफ टॉप रेस्टोरेंट में रविवार के दिन गोली चलने की घटना सामने आई है. देर तक चल रही पार्टी में गोली चलने के मामले में पुलिस ने सोमवार को दो मुकदमे दर्ज किए हैं. इस वक्त पुलिस गोली चलाने वाले युवक की तलाश में जुटी हुई है. साथ ही रेस्टोरेंट की भी रिपोर्ट तक प्रशासन को भेजी जा रही है.

दरअसल ये पूरी घटना सूर्य नगर में मौजूद वन होटल एंड रेस्टोरेंट से जुड़ी हुई है. इस पूरे मामले को लेकर अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि लायर्स कॉलोनी के रहने वाले गौरव सिंह ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से हवाई फायर की, लेकिन वो मिस हो गई. बाद में फिर से उसने पिस्टल को नीचे करके दोबारा कॉक किया था. इस दौरान पिस्टल से गोली चल गई और फर्श में लगने के बाद वहां मौजूद वेटर की एड़ी पर जाकर लगी. बाद में युवक को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.

सरकारी जमीन में कब्जा करने में कानपुर अव्वल, करोड़ों की जमीन इस विवाद में फंसी

यहां सबसे हैरानी वाली बता ये है कि इस पूरी घटना की सूचना पुलिस को नहीं दी गई. इंस्पेक्टर हरीपर्वत की माने तो रेस्टोरेंट के स्टाफ ने तो सीसीटीवी फुटेज तक डिलीट कर दी थी. इंटरनेट के जरिए ही सोमवार के दिन पुलिस को इस बात की जानकारी मिली. जब जांच हुई तो पूरा मामला सामने आया.

इस पूरे मामले में नंबर वन होटल एंड रेस्टोरेंट के जनरल मैनेजर कुलवंत सिंह भदौरिया की तहरीर पर गौरव सिंह के खिलाफ जानलेवा हमले करने की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया. फिलहाल गिरफ्तार का प्रयास किया जा रहा है. इसके अलावा पिस्टल जब्त करके लाइसेंस कैंसिल की रिपोर्ट प्रशासन को दे दी गई है.

आगरा की सड़कों से चुराकर स्ट्रीट लाइट 500 रु में बेचता था चोर, पुलिस ने किए 3 गिरफ्तार

इसके अलावा दूसरा मुकदमा पुलिस ने अपनी ओर से सीआरपीसी की धारा 144 का उल्लंघन, सबूत मिटाने और महामारी अधिनियम की धारा में होटल स्टाफ और संचालक के खिलाफ दर्ज किया गया है. इसमें होटल के जनरल मैनेजर कुलवंत सिंह भदौरिया, मैनेजर शैलेंद्र और संचालक कमला नगर निवासी राजन गोयल का नाम लिखा गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें