आगरा में कुल्हाड़ी से वार कर हत्या,आरोपी बोला था काल हूं, बलि चढ़ाऊंगा

Smart News Team, Last updated: Sat, 27th Mar 2021, 9:50 AM IST
  • आगरा जिले के नाहि का पुरा गांव में घर के बरामदे में सो रहे युवक सुनील कुमार की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी गई. परिजनों ने हत्या का आरोप गांव के ही एक युवक अनवर पर लगाया है.पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.
अधिवक्ता राजकुमार हत्याकांड. ( सांकेतिंक फोटो )

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के थाना चित्राहाट में स्थित नाहि का पुरा गांव में घर के बरामदे में सो रहे युवक सुनील कुमार की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी गई. घटना गुरुवार की है. मृतक सुनील पूर्व प्रधान रामप्रकाश का बेटा था. परिजनों ने हत्या का आरोप गांव के ही एक युवक अनवर पर लगाया है. परिजनों के मुताबिक पांच दिन पहले अनवर ने सुनील को जान से मारने की धमकी दी थी और अनवर ने उनके बेटे अनुज के साथ मारपीट भी की थी. पुलिस ने मामले में अनवर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

पुलिस के अनुसर चित्राहाट थाने में मृतक के बेटे अनुज द्वारा दर्ज कराई गई रिर्पोट में उसने कहा कि गुरुवार रात दो बजे गांव के ही अनवर ने घर के बरामदे में सोते समय पिता सुनील के सिर पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ प्रहार किए. चीख पर वह और उसकी मां आशा देवी बचाने आए और अनवर को रोकने की कोशिश की तो वह जान से मारने की धमकी देता हुआ वहां से भाग गया.

लखनऊ : होली के रंगों से सजा बाजार, जानें इस बार क्या है खास

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक सुनील की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने बताया कि हत्या का केस दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमें दबिश दे रही है. हालांकि शाम तक आरोपी का कोई सुराग नहीं लग सका.

UP पंचायत चुनाव में सोशल मीडिया से फैलाई गलत और भ्रामक जानकारी तो होगी कार्रवाई

मामले में परिजनों के अनुसार 21 मार्च को खेत पर अनुज और गांव के विजय के बीच विवाद हो गया था. उसी विवाद के बीच पहुंचे अनवर ने ईंट से अनुज का सिर फाड़ दिया था और साथ ही धमकी भी दी थी कि काल हूं, तेरी बलि चढ़ाऊंगा. जब घायल अनुज को लेकर सुनील अनवर के घर पहुंचे तो उसने सुनील के साथ गाली-गलौज की और उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें