चौहरा हत्याकांड: फरार आरोपी अंशुल राठौर अरेस्ट, मर्डर का हथियार अब तक नहीं बरामद

Smart News Team, Last updated: Sun, 1st Aug 2021, 10:14 AM IST
  • आगरा के चौहरे हत्याकांड में शामिल आरोपी अंशुल राठौर को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से चांदी की पाजेब, आधार कार्ड और 700 रुपये बरामद हुए है. रेखा का लैपटॉप, मोबाइल, टैबलेट और हत्या में इस्तेमाल की गई कैंची व चाकू अभी तक नहीं मिल पाया है.
आरोपी अंशुल राठौर (फाइल फोटो)

आगरा. कूचा साधुराम में हुए चौहरे हत्याकांड में वांछित आरोपी अंशुल राठौर को शनिवार को गिरफ्तार करके जेल भेजा दिया गया. रेखा और उसके बच्चों की हत्या के बाद से अंशुल राठौर फरार है. उस पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम भी घोषित किया था. जिसके बाद शनिवार को वह पकड़ा गया. गिरफ्तारी के बाद उसके पास से केवल चांदी की पाजेब, आधार कार्ड और 700 रुपये बरामद हुए है. इसके अलावा रेखा का मोबाइल, लैपटॉप, टैबलेट और हत्याकांड में इस्तेमाल हुई कैंची व चाकू उसके पास से नहीं मिले हैं. जिसे बरामद कराने के लिए पुलिस आरोपियों को रिमांड में लेगी.

गौरतलब है कि 21 जुलाई को कूचा साधुराम में रेखा और उसके बेटे वंश व पारस और बेटी माही की गला काटकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने रेखा के करीबी संतोष राठौर और उसके दोस्त वीरू वाल्मीकि को अरेस्ट करके जेल भेजा था. लेकिन उनका साथी अंशुल राठौर भाग गया था. एसएसपी मुनिराज जी ने बताया कि पुलिस की टीमें सीओ कोतवाली अर्चना सिंह के नेतृत्व में अंशुल की तलाश कर रही थी. उसे शनिवार को छलेसर के पास से अरेस्ट किया गया. पूछताछ में उसने कुबूल किया कि वह इस वारदात में शामिल था. अंशुल का कहना है कि संतोष ने उससे कम से कम दस लाख रुपये का माल मिलने की बात कहीं थी. लॉकडाउन में अंशुल का कबाड़ का धंधा नहीं चला. ऐसे में वह संतोष की बातों में आ गया.

चौहरा हत्याकांड: हत्यारोपियों ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम, लूट के लिए किया मर्डर

एसएसपी ने बताया कि शुरू में जब संतोष और वीरू पकड़े गए थे तो उन्होंने अंशुल को सबसे खूंखार बताया था. वहीं अंशुल का कहना है कि वह लालच में फंस गया. एसएसपी के अनुसार तीनों आरोपियों को पुलिस कस्टडी रिमांड पर लिया जाएगा और जिन चीजों की बरामदगी अभी तक नहीं हुई है, उनके बारे में पूछताछ की जाएगी. उन्होंने बताया कि तीनों हत्यारोपियों को सामने बैठाकर पूछताछ करने पर पता चल जाएगा कि कौन झूठ बोल रहा है. साथ ही पुलिस तीनों को उस स्थान पर भी लेकर जाएगी, जहां वे हत्या में इस्तेमाल हुई कैंची व चाकू को फेंकने के बारे में बता रहें है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें