कोरियर कर भेजे 23.68 लाख के कैमरे, डिलीवरी में निकले ईंट-पत्थर केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: Fri, 19th Mar 2021, 1:47 PM IST
  • आगरा में संजय प्लेस की एक कोरियर कंपनी द्वारा 23.8 लाख रुपए के कैमरों की डिलीवरी में हेराफेरी की गई. इस मामले को लेकर पीड़ित ने कोर्ट में प्रार्थना पत्र दाखिल करके शिकायत दर्ज कराई है.
कोरियर कर भेजे 23.68 लाख के कैमरे, डिलीवरी में निकले ईंट-पत्थर केस दर्ज (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा में संजय प्लेस की एक कोरियर कंपनी द्वारा कैमरों की डिलीवरी में हेराफेरी करने का मामला सामने आया है. मामले को लेकर कोरियर कंपनी के मैनेजर के साथ ही कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा चुका है. उनपर आरोप लगाया गया है कि एमजी रोड पर स्थित एक शोरूम संचालक ने 23.68 लाख रुपए के कैमरे कोरियर के जरिए भेजे थे. लेकिन डिलीवरी प्राप्त करने वाले व्यक्ति को इसमें केवल ईंट-पत्थर ही प्राप्त हुए हैं.

बताया जा रहा है कि पीड़ित ने मामले को लेकर पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन कोई भी सुनवाई नहीं की गई. ऐसे में अपनी शिकायत लेकर पीड़ित कोर्ट पहुंचा, जहां मुकदमा दर्ज किया गया. थाना हरीपर्वत में दर्ज कराए गए मुकदमे के मुताबिक एमजी रोड सूरसदन के पास अनिल रेडियों हाउस के नाम से शोरूम है, जिसकी दूसरी शाखा गाजियाबाद हैं. ऐसे में पीड़ित ने बीते साल 9 जनवरी को ग्रांड वे कोरियर सर्विस के जरिए गाजियाबाद शाखा में कैमरे और कैमरे के पार्ट्स भेजे थे.

सिपाही सोनू चौधरी की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, 50 हजार का था इनाम

पीड़ित के मुताबिक 10 बॉक्स थे, जिसमें कैमरे और कैमरे से जुड़ी चीजें थीं. वहीं, जब कोरियर पहुंचा तो उसमें से कुछ डिब्बे बंद मिले और कुछ डिब्बे खुले हुए थे. वहीं, खुले बॉक्स में ईंट-पत्थर रखे मिले. यह देखते ही शिवम ने डिब्बों की फोटो खींच ली और कोरियर कंपनी के मालिक से इसकी शिकायत की. ऐसे में मैनेजर ने भी जांच का आश्वासन दिया. वहीं, तीन दिन बाद कोरियर कंपनी के कर्मचारियों ने बताया कि उनका 23.68 लाख रुपए का माल गायब है. ऐसे में कोरियर कंपनी माल नहीं दे सकती. मामले की शिकायत पुलिस से की गई, जिसपर कार्रवाई नहीं हुई. इसके बाद कोर्ट में प्रार्थना पत्र दाखिल कर शिकायत दर्ज कराई गई. पीड़ित ने कोरियर कंपनी के मैनेजर और कर्मचारियों के खिलाफ जान से मारने की धमकी और साजिश का भी मुकदमा दर्ज कराया.

पुलिस भर्ती में सॉल्वर ने लिखी परीक्षा, सत्यापन में सामने आया असली अभ्यर्थी

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें