आगरा में जुआ खेलने का विरोध करने पर जुआरियों ने की मारपीट और फायरिंग, 4 घायल

Somya Sri, Last updated: Fri, 5th Nov 2021, 11:06 AM IST
  • आगरा के कमला नगर थाने के बलकेश्वर स्थित एक चार्ट विक्रेता ने जुआरियों को जुआ खेलने से मना किया. तो जुआरियों ने मारपीट और फायरिंग शुरू कर दी. जुआरियों ने चाट विक्रेता के साथ मारपीट की और उसे गंगा में फेंकने का प्रयास किया. हालांकि पुलिस के पहुंचने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. घायल पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.
आगरा में जुआ खेलने का विरोध करने पर जुआरियों ने की मारपीट और फायरिंग, 4 घायल.(सांकेतिक फोटो)

आगरा: देशभर में दिवाली का त्योहार बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया गया. लेकिन इस बीच जुआरी खेलने वाले भी काफी सक्रिय दिखे. इस दौरान आगरा के कमला नगर थाने के बलकेश्वर स्थित एक चार्ट विक्रेता ने जुआरियों को जुआ खेलने से मना किया. तो जुआरियों ने मारपीट और फायरिंग शुरू कर दी. जुआरियों ने चाट विक्रेता के साथ मारपीट की और उसे गंगा में फेंकने का प्रयास किया. इस दौरान चार्ट विक्रेता के परिवार वाले जब उसे बचाने आए तो जुआरियों ने उसे भी पीट डाला था. पुलिस के पहुंचने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए.

मिली जानकारी के मुताबिक आगरा के कमला नगर थाने के बलकेश्वर स्थित जसवंत की छतरी निवासी पंछी एक चार्ट विक्रेता है. वह वाटर वर्क्स चौराहे पर चाट की दुकान लगता है. दिवाली की रात जब वह अपना दुकान बंद करके घर लौट रहा था. तब रास्ते में उसने कुछ लोगों को गली में जुआ खेलते देखा. उसने जुआरियों को कहीं और जाने को कहा. जिस पर 10 से 15 जुआरियों ने उस पर हमला बोल दिया. वे उसके साथ मारपीट करने लगे. यह देख कर घरवाले उसे बचाने आये तो जुआरियों ने उन्हें भी पीट दिया.

दिवाली: आगरा में तीस हजार रुपए किलो बिक रही है ये सोने की मिठाई, टेस्ट में है…

चार्ट विक्रेता के मुताबिक हमलावर उसे उठाकर यमुना किनारे ले गए. वहां नदी में फेंकने का प्रयास भी किया. लेकिन वह किसी तरह उनके चंगुल से भाग निकला. उसने बताया कि उसके भाई संजय, राजेश्वर, बृजेश वहां उसे बचाने के लिए पहुंचे थे. तो जुआरियों ने उनके साथ भी मारपीट की. घायल पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें