आगरा में 12 साल की किशोरी के साथ आश्रम में हुआ गैंगरेप, आरोपी की तलाश में पुलिस

Smart News Team, Last updated: Sun, 23rd May 2021, 3:23 PM IST
  • आगरा में थाना शमसाबाद के एक गांव में 12 साल की लड़की के साथ तीन युवकों ने आश्रम ले जाकर उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया. पीड़िता ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ तहरीर दे दी है. जिसके बाद पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही है.
आगरा में 12 साल की लड़की के साथ तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा. आगरा में एक 12 साल की लड़की के साथ गांव के तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. पीड़िता के अनुसार तीनों आरोपियों ने उसे गांव के आश्रम में ले जाकर दुष्कर्म किया. साथ ही यह धमकी भी दी कि अगर इस बारे में पीड़िता ने किसी को बताया तो उसके परिवार को जान से मार देंगे. इस बारे में किशोरी के माता-पिता को जब पता चला तो उन्होंने शमसाबाद थाना क्षेत्र में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है. वहीं शुक्रवार को पीड़िता का मेडिकल भी कराया गया है.

जानकारी के अनुसार शमसाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली किशोरी के माता-पिता 20 मई को रिश्तेदार की शादी में गए थे. किशोरी के घर में अकेले रह जाने के दौरान उजावली गांव का निवासी छोटा उसे जामुन खिलाने के बहाने गांव के आश्रम में ले आया. आश्रम में संजू और मुन्ना नाम के दो युवक पहले से ही मौजूद थे. जिसके बाद तीनों ने आश्रम में बने कमरे में नाबालिग को ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

आगरा में 25 हजार का इनामी गुंडा गिरफ्तार, दो बदमाश मौके से फरार

शुक्रवार को माता-पिता के घर वापस लौटने पर पीड़िता ने उन्हें पूरे मामले के बारे में बताया. जिसके बाद उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत की. मामले की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद एसपीआरए पूर्वी अशोक वैकेंट, सीओ फतेहाबाद ब्रजमोहन गिरी और थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य इकट्ठे किए. एसपीआरए पूर्वी अशोक वैंकेट के अनुसार आरोपितों को अरेस्ट करने के लिए दो टीमों का गठन किया गया है. इन टीमों ने आरोपियों की तलाश में रातभर दबिश दी. जानकारी के अनुसार पुलिस एक आरोपी के करीब है. जल्द ही उसकी गिरफ्तारी की हो सकती है.

UP के गांवों के लिए नए आदेश जारी, कोरोना के साथ ब्लैक फंगस से निपटने की तैयारी शुरू

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें