आगरा: जंगल इलाके में मिली बच्ची की लाश, जांच में जुटी पुलिस

Smart News Team, Last updated: Sat, 27th Mar 2021, 12:21 PM IST
  • ताज नगरी आगरा में एक बच्ची की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही खुलासा किया जाएगा.
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा: ताज नगरी आगरा में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है और पुलिस इस पर लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है. शुक्रवार को यहां एक बच्ची की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. सैकड़ों की संख्या में लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नाराजगी जाहिर करने लगे. मामले की भनक लगते है पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और लोगों को किसी तरह से शांत कराया.

पूरा मामला आगरा के सिकंदरा क्षेत्र के गैलाना स्थित बनखंडी मंदिर के पास का है. यहां शुक्रवार को एक बच्ची का शव मिलने से हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक जिस बच्ची का शव मिला है उसके पिता ठेले पर सब्जी बेचने का काम करते हैं. परिजनों के मुताबिक बच्ची जब घर में नहीं मिली तो उसकी तलाश शुरू हुई. काफी खोजबीन के बाद बच्ची की लाश जंगल इलाके में मिली.

आगरा में कुल्हाड़ी से वार कर हत्या,आरोपी बोला था काल हूं, बलि चढ़ाऊंगा

मामले की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. वहीं, घटना को लेकर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

आगरा सर्राफा बाजार में सोना चांदी की कीमत घटी, आज का मंडी भाव

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें