थोड़े से पैसों के लिए दबंगों ने घर में घुसकर परिवार को पीटा, वीडियो CCTV में कैद

Smart News Team, Last updated: Sun, 4th Oct 2020, 11:00 PM IST
  • आगरा में सोसायटी अध्यक्ष को पैसे देने से मना किया तो उसके दबंगों ने घर में घुसकर मारपीट की. पुलिस ने अध्यक्ष समेत दो को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी की तलाश की जा रही है.
आगरा में पैसे देने से मना किए तो दबंगों ने घर में घुसकर की मारपीट की.

आगरा. आगरा में मारपीट का ऐसा मामला सामने आया है जो आपके होश उड़ा देगा. आगरा की मनगर ग्रेव कॉलोनी में 600 रुपए न देने पर घर में घुसकर मारपीट की. बदमाश की पूरी हरकत सीसीटीवी में कैद हो गई. पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने काॅलोनी के अध्यक्ष समेत दो को अरेस्ट कर लिया है.

इंस्पेक्टर सदर जितेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपित किशन सिंह और एक उसके साथी देवेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य की तलाश की जा रही है. ये मामला ग्वालियर रोड पर स्थित मनहर ग्रेव कॉलोनी का है. यहां लगभग सुबह 11 बजे सुभाष चन्द्र अग्रवाल के घर में घुसकर कुछ दबंगों ने मारपीट और महिला के साथ छेड़छाड़ की. दरअसल, हर महीने सोसायटी के अध्यक्ष किशन सिंह सोसायटी के नाम पर 600 रुपए वसूलने आ जाते हैं. अगर मना करते हैं तो दबंगई करते हैं.

 

बाहुबली विधायक विजय मिश्र चित्रकूट से आगरा सेंट्रल जेल किए गए शिफ्ट

रविवार सुबह जब दबंग पैसे मांगने आए तो सुभाष चन्द्र की पत्नी ने इस बार पैसे देने से साफ-साफ मना कर दिया. रजनी ने साफ-साफ बोल दिया कि सोसाइटी को पैसे नहीं दे सकते. जिसके बाद केशव ने रजनी को थप्पड़ मार दिया. इस पर बेटे गौरव ने केशव को भी मार दिया. दोनों के बीच मामला बड़ा तो मोहल्ले वालों ने दोनों को शांत करके अलग कर दिया.

आगरा: तीन झोंपड़ियों में लगी भीषण आग, महिला झुलसी, नकदी और जेवर जलकर राख

सुभाष के बेटे ने बताया कि थोड़ी देर में केशव अपने साथ कुछ गुंडे लेकर आ धमका. इन गुंडों आते ही गेट पर लात मारना शुरू कर दिया. उसके बाद वे रजनी को घसीटते हुए बाहर ले गए और डंडे से मारा. उसके बाद बेटे गौरव को भी डंडों से पीटा. ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद होने से मामला साफ हो गया. परिजनों ने पुलिस में एफआईआर कराई. जिसके बाद पुलिस ने सोसायटी अध्यक्ष केशव समेत दो को अरेस्ट कर लिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें