पति ने गर्लफ्रेंड के घर फांसी लगा ली, पत्नी बोली- हत्या हुआ है सुहाग का

Mithilesh Kumar Patel, Last updated: Thu, 7th Oct 2021, 11:50 PM IST
  • आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र के शास्त्रीपुरम सी ब्लाक में बुधवार को एक युवक ने अपने महिला मित्र के घर फांसी लगाकर जान दे दी. फांसी लगाने से पहले युवक ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर विडियों अपलोड कर बताया कि मैं खुदकुशी कर रहा हूं. युवक की पत्नी ने महिला मित्र पर हत्या का आरोप लगाया है. 
प्रतीकात्मक फोटो

आगरा. ताजनगरी के सिकंदरा थाना क्षेत्र के शास्त्रीपुरम सी ब्लाक में बुधवार को एक युवक ने अपने महिला मित्र के घर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया. फांसी लगाने से पहले युवक ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर एक विडियों अपलोड कर अपडेट किया जिसमें वह बोल रहा था कि मैं खुदकुशी कर रहा हूं. युवक का स्टेटस देख उसके साथियों ने वीडियों में कहे गए बातों से पुलिस को रूबरू कराया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को फंदे से लटका पाया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोर्टमार्टम रिपोर्ट में फंदे से लटकने के कारण दम घुटने से मौत बताई गई. घटना के बाद युवक की पत्नी और अन्य परिजनों ने सिकंदरा थाना में तहरीर दिया कि युवक की हत्या उसके महिला मित्र ने की है. हालांकि पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इस मामले को हत्या मानने से इनकार कर दिया है.

नरेंद्र के व्हाट्सएप स्टेटस को देखने के बाद उनके दोस्तों ने पुलिस को सूचना दी कि नरेंद्र जादौन खुदकुशी करने जा रहा है उसे बचा लीजिए. वह किसी अवसाद में है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह फांसी के फंदे मे लटकने के कारण दम घुटने से बताई गई है. नरेंद्र जादौन की पत्नी अनुराधा ने सिकंदरा थाने में एक तहरीर देकर आरोप लगाया है कि उनके पति की हत्या डिंपी उर्फ डिंपल ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर की है. अनुराधा ने अपनी तहरीर में लिखा है कि उसके पति ससुराल में उसे पहुचाकर खुदअपनी महिला मित्र डिंपी के साथ शास्त्रीपुरम में रहते थे. इसके आलावा नरेंद्र के पिता योगेश का भी यही आरोप है कि उनके बेटे की हत्या की गई है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने डिंपी को अपने हिरासत में लिया था. बाद में उसे  रिहा कर दिया.

CSK को मिली हार लेकिन दीपक चाहर ने जीता दिल, घुटनों पर बैठ गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज

सिकंदरा थाने के इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने इस मामले में बताया कि जो साक्ष्य अभी तक मिले हैं उसके मुताबिक मामला खुदकुशी का है. घरवालों ने हत्या की तहरीर दी थी. इस पर पुलिस ने उन्हें समझाया कि मामला हत्या का नहीं है. इसके आलावा उन्होंनें बताया कि डिंपी भी विवाहित है. उसके पास एक चार साल की बच्ची है. उसने पति को छोड़ दिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें