देवर ने बनाया हवस का शिकार, पति ने बेरहमी से पीटा और बोल दिया तीन तलाक

Smart News Team, Last updated: Wed, 16th Sep 2020, 10:33 PM IST
  • ताजनगरी आगरा में देवर ने महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया जिसके बाद पति ने उसके साथ मारपीट की और तीन तलाक बोलकर घर से बाहर कर दिया
देवर ने बनाया हवस का शिकार, पति ने बेरहमी से पीटा और बोल दिया तीन तलाक

आगरा. ताजनगरी आगरा से एक शर्मनाक मामला सामने आया है जहां एक महिला के देवर ने पहले उसके साथ रेप किया. जब महिला ने बात अपने ससुराल पक्ष को बताई तो उसके साथ पति ने मारपीट की और तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया. पीड़िता मदद के लिए पुलिस के पास गई लेकिन किसी ने उसकी शिकायत नहीं सुनी. पुलिस ने पीड़िता से ये कह दिया कि वह कहानी बना रही है. पीड़िता ने अब एसएसपी दफ्तर में पत्र देकर न्याय की मांग की है.

ताजगंज की पीड़िता के अनुसार, महिला का 10 साल पहले निकाह हुआ था. उसके नौ साल का बेटा है. शादी के बाद से ही पीड़िता को दहेज के ताने दिए जा रहे थे. साथ ही उसे प्रताड़ित किया जाता था. सालों से पीड़िता चुपचाप सहन कर रही थी. लेकिन 11 सितंबर के दिन हद तब हो गई जब पीड़िता के देवर ने ही उसे हवस का शिकार बना डाला. विरोध करने पर देवर ने उसे बदनाम करने की धमकी दी.

अधेड़ उम्र का अब्दुल्ला 'अमन' बनकर लड़कियों को जाल में फंसाता और फिर करता गंदा काम

पीड़िता ने रेप की जानकारी अपने पति और ससुराल के अन्य लोगों को बताया. हालांकि सभी लोगों ने आरोपी देवर का पक्ष लिया. पति ने तीन तलाक देकर उसे घर से निकाल दिया गया. अब पीड़िता के प्रार्थना पत्र पर जांच के बाद साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें