पत्नी के चिमटा मारने से तिलमिलाया पति, बड़ी बेरहमी से कर दी हत्या, अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: 09/08/2020 09:52 PM IST
  • आगरा में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर डाली. पति चिमटा मारने से नाराज थी. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.
पत्नी ने चिमटा मारा तो पति ने कर डाली गला घोंटकर हत्या, गिरफ्तार

आगरा. ताजनगरी आगरा में एक पत्नी के चमटा मारने से पति इतना क्रोधित हो गया कि उसने अपनी बीवी की बेरहमी से हत्या कर डाली. सुबह पड़ोसियों के शक पर पुलिस घर पहुंची तो आरोपी घबरा गया. मौके से पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, बल्केश्वर के लाल मस्जिद इलाके की निवासी सुजाता (30) की शादी 6 साल पहले आरोपी पति अवधेश के साथ हुई. अवधेश फलों का ठेला लगाता है. दोनों के ढाई साल का बेटा है.

आगरा ताजमहल के दीदार को अभी करना होगा इंतजार, DM ने नहीं दी अनुमति

पुलिस के अनुसार यह घटना सात अगस्त की देर रात हुई. उस समय सुजाता और अवधेश के बीच किसी बात पर विवाद हुआ. सुजाता ने पास रखा चिमटा पति के सिर पर मार दिया. पति को इस बात पर बेहद गुस्सा आ गया. उसने सुजाता का गला दबाना शुरू कर दिया और तब तक नहीं छोड़ा जबतक सुजाता की मौत न हो गई.

आगरा: दहेज हत्या में डॉ. दीप्ति अग्रवाल के डॉक्टर पति सुमित गिफ्तार, जाएंगे जेल

स्थानीय लोगों के अनुसार, अवधेश के घर में कुछ हुआ था. रात को घर से झगड़े की आवाज आ रही थी. सुबह काफी समय तक गेट नहीं खुला तो पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर अवधेश घबरा गया. पुलिस ने कमरे से उसकी पत्नी का शव कब्जे में ले लिया. आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया.

होम आइसोलेशन में कोरोना मरीजों को मिलेगी सस्ती जांच किट, मुफ्त होगी दवा

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें