पत्नी ने दोस्त के साथ मिलकर दबाया था कार मैकेनिक का गला, गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Wed, 30th Sep 2020, 1:32 PM IST
  • आगरा के एमएम गेट थाना क्षेत्र की नल वाली बस्ती में कार मैकेनिक मुकेश की गला घोंटकर हत्या कर दी गई. मामले में पुलिस ने मैकेनिक की पत्नी और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है.
आगरा में कार मैकेनिक की घर पर गला घोंटकर हत्या, पत्नी हिरासत में.

आगरा. आगरा में प्रेम संबंधों के चलते कार मैकेनिक मुकेश की गला घोंटकर हत्या की गई. पुलिस ने मैकेनिक की पत्नी मधु और उसके दोस्त अरुण को गिरफ्तार कर लिया है. अरुण उम्र में मधु से छोटा है. मुकेश शराब पीकर पत्नी से अभद्रता किया करता था. पुलिस के अनुसार पति की हरकतों से परेशान पत्नी प्रेम जाल में फंस गई और इस वारदात को अंजाम दे दिया.

गौरतलब है कि वारदात के बाद पूछताछ के लिए पुलिस ने शक के आधार पर मैकेनिक की पत्नी को हिरासत में ले लिया है. पुलिस का मानना  है कि इस हत्याकांड के तार घर से जुड़े है. पुलिस ने छानबीन में बताया कि मैकेनिक की पत्नी का एक युवक से गहरी दोस्ती है.

नितिन दास सुसाइड केस में पत्नी और ससुर अरेस्ट, 13 पेज के सुसाइड नोट पर कार्रवाई

मंगलवार की रात में हुई इस घटना के बाद बुधवार की सुबह पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बताया कि मृतक मुकेश का शव कमरे में एक चारपाई पर था. कमरे में सभी सामान सामान सुरक्षित मिला. पुलिस का मानना है कि मकसद सिर्फ हत्या का ही था. ऐसे में पुलिस को शक है कि घर का ही कोई व्यक्ति हत्याकांड में शामिल है. 

आगरा: विदेशी कॉल गर्ल सेक्स रैकेट क्वीन रोशनी समेत 8 पर लगा गैंगस्टर एक्ट

पुलिस ने बताया कि दो मंजिला के घर में मुकेश के साथ उसकी पत्नी मधु, 20 वर्षीय बेटा अंकुश, 16 वर्षीय बेटा अभिषेक और 14 वर्षीय बेटी पूजा घटना की रात में भी मौजूद थे. बच्चे दूसरे कमरे में सो रहे थे. मामले को लेकर एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद का कहना है कि यह कैसे संभव है कि कोई घर में आया और हत्या करके चला गया. जबकि, उसी कमरे में सो रही मृतक की पत्नी को पता तक नहीं चलता है. पुलिस की जांच में पता चला है कि अक्सर अरुण नाम के युवक को लेकर मुकेश का पत्नी से विवाद होता था. पुलिस ने बताया कि युवक की तलाश जारी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें