आगरा: पति ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, आरोपी पति की तलाश में जुटी पुलिस

Smart News Team, Last updated: Sat, 27th Mar 2021, 1:07 PM IST
  • आवास विकास कॉलोनी के सेक्टर सात में रहने वाली प्रियंका (30) के पति धर्मेंद्र ने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक गुरुवार रात दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ था.
 प्रतीकात्मक तस्वीर

आगरा: आगरा में गुरुवार रात एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर फरार हो गया. मामले की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई है.

पूरा मामला आगरा के आवास विकास कॉलोनी के सेक्टर सात का है. यहां प्रियंका (30) के पति धर्मेंद्र ने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक गुरुवार रात दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ था. प्रियंका ने 2009 में धीरज से प्रेम विवाह किया था. दोनों की तीन बेटियां भी हैं. पुलिस के अनुसार गुरुवार रात धीरज पत्नी और बेटियों के साथ बाजार गया था. बाजार से लौटने के बाद दोनों पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो गया. इस बीच धीरज ने बेटियों को दूसरे कमरे में भेज दिया. कुछ देर बाद धीरज कमरे से बाहर निकला और बेटियों को बताया कि प्रियंका की तबीयत खराब है. उसे जगाना नहीं.

आगरा: जंगल इलाके में मिली बच्ची की लाश, जांच में जुटी पुलिस

तीनों मासूम रातभर मां की लाश के पास बैठीं रहीं. सुबह मां के नहीं जागने पर बेटियां रोने लगीं. बेटियों नें मकान मालिक को बुलाया. जिसके बाद मकान मालिक ने प्रियंका के परिजनों के साथ पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस ने मृतका की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई गई है.

आगरा में कुल्हाड़ी से वार कर हत्या,आरोपी बोला था काल हूं, बलि चढ़ाऊंगा

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें