आगरा: पति ने किया गर्भवती पत्नी पर शक, ब्लेड से काट डाला गला

Smart News Team, Last updated: Mon, 16th Nov 2020, 5:41 PM IST
  • आगरा में आए दिन अपराध से जुड़े नए मामले सामने आते हैं. हाल ही में एक और मामला आगरा के एत्माद्दौला में सामने आया है, जहां पति ने शक में पत्नी का गला ब्लेड से काट दिया. ऐसे में पत्नी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया.
पति ने शक में पत्नी का गला ब्लेड से काट दिया

आगरा: आगरा में आए दिन अपराध से जुड़े नए मामले सामने आते हैं. हाल ही में एक और मामला आगरा के एत्माद्दौला में सामने आया है, जहां पति ने शक में पत्नी का गला ब्लेड से काट दिया. ऐसे में पत्नी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना फाउंड्री नगर के गुलाब नगर निवासी महिला के साथ हुई, जिसकी करीब पांच साल पहले शादी हुई थी. दंपती की एक चार साल की बेटी भी है, साथ ही महिला आठ महीने की गर्भवती भी है.

रिपोर्ट के मुताबिक रविवार की दोपहर में पति नशे की हालत में घर लौटा और पत्नी से शराब पीने के रुपये मांगने लगा. लेकिन पत्नी ने उसे पैसे देने से मना कर दिया, जिसपर दोनों पति-पत्नी में झगड़ा हो गया. इस दौरान ही पति ने गुस्से में आगरा ब्लेड से पत्नी का गला काट किया, जिससे महिला लहुलुहान होकर जमीन पर गिर गई. झगड़े के दौरान ही महिला के मायके वाले भी वहां पहुंच गए, उन्होंने तुरंत ही पुलिस को मामले की खबर दी. पुलिस ने घायल गर्भवती महिला को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

आगरा में बदमाशों का पेट्रोल पंप पर हमला, 60 हजार रुपये और राइफल लूट कर फरार

महिला के परिजनों ने बताया कि पति आए दिन मारपीट करता था. कई बार पहले भी उन्हें समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया गया है. पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसकी पत्नी किसी और से फोन पर बातचीत किया करती थी. इसे लेकर शख्स ने कई बार विरोध किया और रविवार को भी इस बात को लेकर ही दोनों में विवाद हुआ था. जब इससे नाराज होकर उसने पत्नी के मायके फोन कर दिया तो महिला ने गुस्से में आगर अपना ही गला ब्लेड से काट लिया. इस मामले को लेकर इंस्पेक्टर विनोट कुमार ने बताया कि मामले की अभी तक तहरीर नहीं आई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें