सुसाइड नोट छोड़ दो बेटियों संग परिवार ने की आत्महत्या, 3 की मौत, 1 की हालत गंभीर

Shubham Bajpai, Last updated: Fri, 3rd Dec 2021, 2:34 PM IST
  • आगरा में एक परिवार ने सामूहिक आत्महत्या कर ली. एक व्यापारी ने अपनी पति और दो बेटियों के साथ आत्महत्या की. जिसमें बड़ी बेटी को छोड़ तीनों की मौत हो गई. वहीं, बड़ी बेटी की हालत गंभीर है. मौके पर पहुंची पुलिस ने सुसाइड नोट भी बरामद किया है जिसमें उन्होंने अपनी मर्जी से आत्महत्या करने की बात लिखी है.
सुसाइड नोट छोड़ दो बेटियों संग परिवार ने की सुसाइड, तीन की मौत, 1 की हालत गंभीर

आगरा. शहर के सिंकदरा इलाके में शुक्रवार को एक परिवार ने सामूहिक आत्महत्या कर ली. इलाके में बैटरी का काम करने वाले योगेश मिश्रा ने अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ आत्महत्या कर ली. इस आत्मघाती कदम के बाद योगेश उनकी पत्नी प्रतीक्षि और छोटी बेटी काव्या की मौत हो गई. वहीं, 11 साल की बड़ी बेटी आव्या की स्थिति गंभीर है अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें किसी को जिम्मेदार नहीं बताया है.

पंखे में लटका मिला योगेश का शव, जमीन पर पत्नी का

मौके पर पहुंची को उनके गेटबंद कॉलोनी स्थित मकान में पंखे में लटका योगेश का शव मिला. पत्नी का शव नीचे पड़ा हुआ था. वहीं, दोनों बेटियां दूसरे मकान में बेहोश मिली, जिनको इलाज के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया गया. जहां छोटी बेटी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया, बड़ी बेटी की स्थिति गंभीर है उसका इलाज चल रहा है.

 

नहीं भटकेगा युवा, सरकार देगी घर बैठे नौकरी Jobs ऑफर, जानिए कैसे करें Apply

आत्महत्या का कारण अज्ञात

जानकारी अनुसार, योगेश और उसकी पत्नी का शव जिस मकान में मिला है, उस मकान में योगेश ने ऑफिस बनाया हुआ था. जबकि दोनों बेटियां मारुति एस्टेट वाले मकान में बेहोशी की हालत में मिली, जहां ये लोग रहते थे. ऑफिस के सामने वाले मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के अनुसार, सुबह योगेश कार से ऑफिस आया, जहां पत्नी पहले से मौजूद थी. घटना की जानकारी सबसे पहले योगेश के कर्मचारी को हुई. वो जैसे ही ऑफिस आया उसने दोनों के शव ऑफिस में देखे. जिसके बाद उसने इसकी सूचना पुलिस को दी.

 

सुसाइड नोट

मासूम की हत्या केस में पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग, हत्यारे जल्द होंगे गिरफ्तार

पुलिस के अधिकारी ने इस संबंध में बताया कि अभी सुसाइड के पीछे के कारण की जानकारी नहीं हो सकी है. मौके पर पुलिस की टीम के साथ फॉरेंसिक टीम भी मौजूद है. टीम को 4 पन्नों का सुसाइड नोट मिला है जिसमें उन्होंने इस आत्मघाती कदम के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं बताया. अब बड़ी बेटी के होश में आने के बाद ही घटना की सही जानकारी हो सकेगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें