आगरा: बदमाशों को पुलिस का नहीं रहा खौफ, दरोगा की पत्नी से चेन छीन फरार

Smart News Team, Last updated: 03/09/2020 10:44 AM IST
  • आगरा में दरोगा की पत्नी के साथ चेन छिनैती की वारदात हुई. पीड़िता बाइक सवार बदमाशों के पीछे भागी लेकिन बदमाश फरार हो गए.जांच में जुटी पुलिस सीसीटीवी फुटेज तलाश रही है.
प्रतीकात्मक तस्वीर

आगरा: शहर के जगदीशपुरा के अवधपुरी क्षेत्र में दरोगा की पत्नी के साथ चेनस्नेचिंग की घटना सामने आई है. दारोगा की पत्नी दूध लेने जा रही थी. तभी रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने उनके गले पर झपट्टा मार कर चेन छीन ली और बाइक की रफ्तार तेज कर आंखों से ओझल हो गए. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है फिलहाल बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला है.

 जानकारी के मुताबिक हितेश आजाद देहात के शमसाबाद थाने में दरोगा हैं. उनका परिवार अवधपुरी इलाके में रहता है. गुरुवार को जब हितेश की पत्नी अपने घर से निकलकर पास ही में दूध लेने जा रही थी उसी समय बाइक सवार बदमाशों ने रेनु के गले में झपट्टा मार कर चेन खींच ली. पीड़िता ने मौके पर शोर मचाया और बदमाशों के पीछे भागीं भी लेकिन बाइक सवार तब तक भाग चुके थे. जिसके बाद रेनु के गले में खरोंच के निशान भी पड़ गए. 

आगरा: प्रतियोगिताएं रद्द हुईं तो ओवर एज हो जाएंगे खिलाड़ी, उम्र में छूट की मांग

इंस्पेक्टर जगदीशपुरा ने बताया कि हितेश की पत्नी रेनू ने लूट की तहरीर दी थी. रेनु का कहना है कि लूटी गई चेन दस ग्राम सोने की थी. घटना के बाद बदमाशों की पहचान के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं. दरोगा की पत्नी से लूट की घटना इलाके में महिलाओं के बीच चर्चा का विषय है. ज्यादातर महिलाएं यही बोल रही हैं कि जब दरोगा की पत्नी सुरक्षित नहीं है तो किसी के भी साथ घटना हो सकती है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें