आगरा: इंस्पेक्टर ने पत्नी पर चलाई गोली, बाल-बाल बची महिला ने की शिकायत, मामला दर्ज

Priya Gupta, Last updated: Mon, 20th Sep 2021, 10:16 AM IST
  • आगरा में तैनात एक इंस्पेक्टर ने गुस्से में अपनी ही पत्नी पर गोली चला दी. हालांकि महिला को गोली नहीं वह बाल-बाल बची. महिला ने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. 
आगरा: इंस्पेक्टर ने पत्नी पर चलाई गोली

आगरा: आगरा में तैनात रोहटा रोड स्थित एक कॉलोनी में रहने वाले एक इंस्पेक्टर ने अपनी पत्नी से मारपीट की और गुस्से में अवैध पिस्टल से गोली चला दी. हालांकि पत्नी को गोली नहीं लगी गोली लगने से महिला बाल-बाल बची. इस घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी मौके से फरार हो गया था. महिला ने पति के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है.

एफआईआर दर्ज कराते हुए महिला ने बताया है कि उसकी शादी 14 वर्ष पहले हई थी. दोनों के तीन बच्चे भी हैं. पत्नी का आरोप है कि शादी के बाद से ही पति लगातार उत्पीड़न करता आ रहा है. कई बार मारपीट कर घर से निकाल दिया. महिला ने पति पर अवैध संबंध का भी आरोप लगाया है. महिला ने बताया कि रविवार को पति छुट्टी पर घर आया हुआ था. रविवार को किसी बात पर उसने गाली गलौज शुरू कर दी. महिला ने विरोध किया तो गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की.

Engineering Admission: JEE Main में 20 से 30 हजार तक रैंक वाले स्टूडेंट्स को मिल सकता है NIT पटना

ये सब देखकर बच्चे जब बचाने पहुंचे उनकी भी पिटाई कर दी. महिला का आरोप है कि पति ने उस पर अवैध पिस्टल से गोली चला दी और वह गोली लगने से बाल-बाल बची. शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग मौके पर दौड़े. महिला ने डायल 112 को सूचना दी. पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी मौके से भाग गया. कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर का कहना है कि हत्या की कोशिश, मारपीट और दहेज उत्पीड़न में मुकदमा दर्ज किया गया है. 

इंस्पेक्टर सुनील दत्त की वर्तमान में पोस्टिंग आगरा में है और वह विशेष जांच प्रकोष्ठ में तैनात है.इंस्पेक्टर के बारे में बताया जा रहा है कि वह अक्सर विवादों में रहते हैं. काफी दिन पहले इंस्पेक्टर ने कंकरखेड़ा पुल के नीचे एक टेम्पो चालक पर सरकारी पिस्टल तान दी थी. टेम्पो चालक की इंस्पेक्टर ने जमकर पिटाई की थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें