चोरी की अनोखी घटना! चोर को पुरानी बाइक पसंद नहीं आई तो दूसरी चुरा ली

Sumit Rajak, Last updated: Mon, 14th Feb 2022, 1:52 PM IST
  • आगरा के जगदीशपुरा इलाके में एक रात में चोर ने दो बाइक चोरी की. पहले किशोरपुरा में एक मैरिज होम के बाहर से बाइक चुराई. यह पुराने मॉडल की थी, फिर यहां पर एक शादी समारोह के बाहर नए मॉडल की बाइक खड़ी थी. इस पर चोर पुराने मॉडल की बाइक को छोड़ गया और नए मॉडल की बाइक को चोरी कर ले गया.
फाइल फोटो

आगरा. आगरा के  जगदीशपुरा इलाके में एक रात में चोर ने दो बाइक चोरी की. पहले किशोरपुरा में एक मैरिज होम के बाहर से बाइक चुराई. यह पुराने मॉडल की थी, फिर यहां पर एक शादी समारोह के बाहर नए मॉडल की बाइक खड़ी थी. इस पर चोर पुराने मॉडल की बाइक को छोड़ गया और नए मॉडल की बाइक को चोरी कर ले गया. दोनों बाइक के मालिक ने पुलिस को सूचना दी. उन्होंने रविवार को थाने पहुंचकर चोर को पकड़ने की गुहार लगाई. वहीं चोरी के बाद छोड़ी गई बाइक को वापस मांगी है.

सीता नगर निवासी अतुल शर्मा की बाइक से उनके जीजा राकेश शर्मा छह फरवरी को किशोरपुरा स्थित मैरिज होम में शादी समारोह में शामिल होने आए थे. रात नौ बजे मैरिज होम से बाहर आए तो बाइक चोरी हो चुकी थी. उन्होंने 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी. बाइक की तलाश भी करने लगे. बता दें कि इसी रात को खतैना निवासी सुधाकर शर्मा की बाइक चोरी हुई. वह नगला अजीता में अपने रिश्तेदार जितेंद्र पाराशर के घर शादी समारोह में आए थे.

वैलेंटाइन डे पर आगरा में Valentine बाबा को हिंदू संगठन ने फांसी पर लटकाया

जितेंद्र के घर के बाहर ही पार्क में पंडाल लगाया गया था.पीड़ित ने बाइक चोरी की पुलिस को सूचना दी. तलाश में भी जुट गए. जिस जगह से सुधाकर की बाइक चोरी हुई थी, वहां एक और बाइक लावारिस हालत में खड़ी थी. पहले तो सुधाकर और अन्य लोगों ने उस बाइक पर ध्यान नहीं दिया, जब उसे कोई दूसरे दिन भी लेने नहीं आया तो शक हो गया.

जितेंद्र पाराशर ने बाइक के नंबर से मालिक का मोबाइल नंबर पता किया. यह नंबर अतुल शर्मा का निकला. वह चोरी गई अपनी बाइक तलाश रहे थे. अतुल की बाइक (पैशन प्रो) अधिक पुरानी थी, जबकि सुधाकर की बाइक (सीटी डीलक्स) सात साल पुरानी थी. थाना प्रभारी निरीक्षक प्रवींद्र कुमार सिंह का कहना है कि दो बाइक चोरी हुई थीं. चोर एक बाइक को चोरी करने के बाद दूसरी जगह आया. वहां से चोरी की गई पहली वाली बाइक छोड़ गया, जबकि दूसरी बाइक उठाकर ले गया. रविवार को दोनों बाइक मालिक थाने आए. उन्होंने अपनी-अपनी बात रखी. अतुल ने अपनी बाइक लेने के लिए पुलिस से संपर्क किया है. पुलिस अब बाइक बरामदगी के प्रयास में लगी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें