आगरा-जयपुर हाइवे पर पिस्टल दिखाकर फाइनेंस कर्मी से 2.16 लाख लूटे, केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: Sun, 22nd Aug 2021, 10:58 AM IST
  • आगरा-जयपुर हाइवे पर तेहरा मोरी बांध के पास बाइक सवार बदमाशों ने फाइनेंस कर्मी से पिस्टल की नोक पर 2.16 लाख रूपये लूट लिए. सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत नाकाबंदी लगाकर चेकिंग शुरू कर दी. लेकिन बदमाश का पता नहीं चल पाया. 
आगरा में फाइनेंस ऑफिसर से बंदूक की नोक पर लाखों लूटे.

आगरा. आगरा-जयपुर हाइवे पर शुक्रवार की शाम तेहरा मोरी बांध के पास बाइक सवार बदमाशों ने फाइनेंस कर्मी से पिस्टल कि नोक पे 2.16 लाख रूपये लूट लिए. सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत नाकाबंदी लगाकर चेकिंग शुरू की. लेकिन बदमाश का पता नहीं चल पाया. तलाश के दौरान पुलिस को हाइवे डिवाइडर से लूट गया टेबलेट और माइक्रो डिवाइस मिली. आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले, लेकिन बदमाश का सुराग नहीं मिल पाया. फाइनेंस कर्मी के शिकायत के आधार पर पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस के मुताबिक बदमाशों की तलाश जारी है.

फाइनेंस कर्मी हरेन्द्र सिंह फिरोजाबाद के नूर महल पचौखरा के रहने वाले है. उनके पिता का नाम विष्णु सिकरवार है. पीड़ित हरेन्द्र सिंह भरतपुर में स्थित भारत फाइनेंस कंपनी में काम करते हैं. शुक्रवार शाम हरेन्द्र सिंह ग्रामीण क्षेत्र के महिला समूहों से रुपया जमा कर जयपुर हाइवे पर बाइक से भरतपुर जा रहे थे. तेहरा मोरी पहुंचते ही बाइक (अपाचे) पर सवार बदमाशों ने पिस्टल का भय दिखाकर बाइक रुकवा दिया. पिस्टल के दम पर बदमाशों ने पीड़ित फाइनेंस कर्मी हरेन्द्र सिंह से 2.16 लाख रुपये, टेबलेट और माइक्रो डिवाइस लूट लिए. लूट की घटना को अंजाम देते हुए बदमाश तुरंत भाग निकले.  

आगरा: मार्बल कारोबारी महिला पर बाइक सवार ने तानी पिस्टल, पुलिस ने आज्ञात के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

लूट की सूचना मिलते ही सीओ महेश कुमार, प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार शर्मा मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने तुरंत मुख्य मार्गों पर नाकबंदी कर चेकिंग शुरु कर दी. हाइवे पर स्थित होटल और पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी खंगाला लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं लग सका. पुलिस को तलाशी के दौरान लूटा गया टेबलेट और माइक्रो डिवाइस मिली. बदमाशों ने पकड़े जाने के डर से टेबलेट और माइक्रो डिवाइस हाइवे डिवाइडर पर ही फेंक दिया था. पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें