आगरा

दोस्ती नहीं कबूली तो घर पहुंच गया सिरफिरा आशिक, चाकू से हमला करते हुए बोला…

Smart News Team, Last updated: 31/07/2020 07:00 PM IST
  • आगरा के खटकीपाड़ा में गुरुवार की रात एक सिरफिरे आशिक ने चाकू से हमला कर दिया. आरोपी घटना के बाद से फरार है.
सिरफिरे आशिक ने घर में घुसकर युवती पर चाकू चलाया.

ताजनगरी के खटकीपाड़ा में गुरुवार की रात एक सिरफिरे आशिक ने युवती की हत्या करने का प्रयास किया. दोस्ती कबूल नहीं करने पर आरोपित चाकू लेकर युवती के घर में घुस गया और उससे शादी के लिए कहा. मना करना पर चाकू मारने की धमकी दी. युवती ने शोर मचाया तो परिजन आ गए. जिन्हें देख आरोपी ने घबरा कर युवती पर चाकू चला दिया. 

संयोगवश युवती बच गई. युवक को पकड़ने का प्रयास किया गया लेकिन वह युवती की मां को धक्का देकर भाग निकला. आरोपी ने भागते समय युवती को धमकी दी कि अगर सड़क पर दिखी तो एसिड फेंक देगा. 

नशे में होकर दारोगा हर रात मचाता है तांडव, विरोध पर बोलता है जेल भिजवा दूंगा

खटकीपाड़ा थाने के पुलिस ने तहरीर पर केस दर्ज किया है. वहीं आरोपी घटना के बाद से फरार है. युवती ने बताया कि घटना रात के करीब साढ़े नौ बजे की है. उन्हीं के इलाके में रहने वाले अनिल राजौरा ने उनका जीना हराम कर रखा है. वह कई महिनों से उसके पीछे पड़ा है. युवती का मोबाइल नंबर पता करके उसे परेशान करता है और दोस्ती करने के लिए कहता है. 

युवती ने बताया कि कई बार उसका रास्ता रोककर भी परेशान किया. युवती ने इस बात की खबर घर पर नहीं दी क्योंकि घरवाले घबराकर उसकी नौकरी छुड़वा देते. 

अमीर बनना था, 12वीं के छात्र ने कारोबारी से मांगी 300 करोड़ की रंगदारी और फिर...

गुरुवार रात को युवक ने अपनी हदें पार करते हुए घटना को अंजाम दिया. खटकीपाड़ा थाने के इंस्पेक्टर हरीपर्वत अजय कौशल ने बताया कि रात में ही युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया था. 

पुलिस की टीम आरोपी को तलाश रही है. युवक के घर और रिश्तेदारों के घर भी छानबीन की गई है. युवती को पुलिस ने सुरक्षा का आश्वासन देते हुए कहा कि आरोपी को जेल भेजा जाएगा. पीड़िता का मेडिकल भी करवाया गया है.

अन्य खबरें