‘बाबा का ढाबा’ के बाद आगरा में कांजीबड़े वाले बाबा का वीडियो वायरल, मदद की अपील

Smart News Team, Last updated: 10/10/2020 08:00 AM IST
  • सोशल मीडिया पर दिल्ली के बाबा का ढाबा के वीडियो वायरल होने के बाद अब आगरा के कांजीबड़े वाले बाबा का वीडियो वायरल हो रहा है. स्वरा भास्कर समेत बड़े हस्तियों ने लोगों से बाबा के मदद करने की अपील की है.
‘बाबा का ढाबा’ के बाद आगरा में कांजीबड़े वाले बाबा का वीडियो वायरल, मदद की अपील.

आगरा. सोशल मीडिया पर दिल्ली के बाबा का ढाबा के वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली के लोगों ने उनकी खूब मदद की थी. अब आगरा में कांजीबड़े बेचते हुए बाबा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ट्विटर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर समेत बड़े हस्तियों ने लोगों से बाबा के कांजीबड़े खरीदने की अपील की है. स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि शाम 5.30 बजे के बाद से कमलानगर में आगरा में डिजायर बेकरी के पास एक और बाबा का ढाबा पर पहुंचें. उन्होंने आगरा के लोगों से बड़ा दिल दिखाने की अपील की है.

आगरा की रहने वाली धनिष्ठा ने सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल किया है. उनके इस वीडियो सोशल मीडिया पर लाखों व्यूज, हजारों लाइक आ चुके हैं. लोग शेयर करते हुए बाबा जी के यहां से कांजीबड़े खरीदने की अपील कर रहे है. मशहूर फूड ब्लॉगर सारा हुसैन, टीवी शो होस्ट पार्थ बजाज ने भी वीडियो को शेयर किया है. उन्होंने अपील की है कि वे कांजी बड़े वाले बाबा की आगे आकर मदद करें.

दशहरा, दिवाली के लिए UP सरकार की गाइडलाइंस, जानें कोरोना में त्योहारों के नियम

वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहे शख्स 90 साल के नारायण सिंह है. वो आगरा के प्रोफेसर कॉलोनी कमला नगर में रहते हैं. नारायण सिंह साल 1980 से कांजी बड़े, दही बड़े और मोठ की रेहड़ी लगा रहे हैं. उनके दो बेटे है. बड़े बेटे की मौत हो गई है. जबकि, छोटा बेटा पिंकी पेंटर है. बाबा अपनी रेहड़ी प्रोफेसर कॉलोनी, कमला नगर डिजायर ब्रेकरी के पास लगाते है. इससे पहले वो तेज नगर चौराहे पर रेहड़ी लगाते थे. 

आगरा में भैंस को चारा खिलाने गए युवक की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

बाबा ने कहा कि लॉकडाउन से पहले दिनभर में 500 रुपये की कमाई हो जाती थी, जिसमें से वे करीब 200 रुपये बचा पाते थे. उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के बाद दिनभर में 200 रुपये की कमाई हो पाती है, जिसमें से वे करीब 80 से 100 रुपये की बचत कर पाते है. उन्होंने बताया कि कांजी बड़े 20 रुपये, मोठ 20 रुपये और दही बड़े 25 रुपये प्लेट के हिसाब से बेचते हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें