इंद्रा मिल कंपाउंड में मिली अधिवक्ता की कार, हफ्तों पहले मिली थी कपिल की लाश

Smart News Team, Last updated: Sat, 14th Nov 2020, 1:00 PM IST
अधिवक्ता कपिल पवार की लापता कार जीवनी क्षेत्र स्थित इंद्रा मिल कंपाउंड में मिली. शुक्रवार को मुख्य हत्यारोपी हर्ष उर्फ जीतू यादव की निशानदेही पर पुलिस ने कार को बरामद किया. पुलिस ने हर्ष उर्फ जीतू यादव को 12 घंटे की पुलिस रिमांड पर लिया था.
बीते 27 अक्टूबर को मिली थी अधिवक्ता कपिल की लाश

आगरा- अधिवक्ता कपिल पवार की लापता कार जीवनी क्षेत्र स्थित इंद्रा मिल कंपाउंड में मिली. शुक्रवार को मुख्य हत्यारोपी हर्ष उर्फ जीतू यादव की निशानदेही पर पुलिस ने कार को बरामद किया. पुलिस ने हर्ष उर्फ जीतू यादव को 12 घंटे की पुलिस रिमांड पर लिया था. गौरलतब है कि जीवनी मंडी निवासी कपिल पवार उर्फ केपी यश 26 अक्तूबर की शाम लापता हुए थे. 27 अक्तूबर की सुबह इटावा के भरथना थाना क्षेत्र में एक अज्ञात शव मिला था. 29 अक्तूबर की शाम उसकी पहचान कपिल पवार के रूप में हुई थी.

आगरा: NHAI ने शाहदरा फ्लाईओवर शुरू किया, दिवाली से पहले लोगों को जाम से निजात

मुख्य आरोपी हर्ष ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि सास शिमला पवार ने 10 लाख रूपए की सुपारी दी थी. हत्या के बाद हर्ष उर्फ जीतू कार लेकर फरार हो गया. जीतू को कस्टडी रिमांड पर फिरोजाबाद जेल से लाया गया. उसने पुलिस को बताया कि कार उसने इंद्रा मिल कंपाउंड में छिपाई थी. लाश ठिकाने लगाने के बाद भी उसने शिमला पवार से संपर्क किया था. उसे उम्मीद थी कि कपिल की सास से सुपारी की पूरी रकम मिल जाएगी. उससे कहा कि मथुरा वाला प्लाट दे देंगी. वह उनके नाम है.

लखनऊ, आगरा, वाराणसी, कानपुर और मेरठ में आज 14 नवंबर का वायु प्रदूषण AQI लेवल

सीओ राजीव कुमार ने बताया कि सीओ छत्ता राजीव कुमार ने बताया कि हत्यारोपी हर्ष यादव से इंस्पेक्टर सुनील दत्त ने रिमांड पर पूछताछ की. हर्ष ने बताया कि कपिल की सास उससे बहुत नफरत करती थी. हत्या के बाद वह लाश को गाड़ी में रखकर कपिल के घर के बाहर तक लेकर गया था. सास को बताया लाश गाड़ी में है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें