शराब सेल्समैन लूट और हत्या कांड: पुलिस मुठभेड़ में बदमाश हसन को लगी गोली, अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Fri, 23rd Oct 2020, 10:45 AM IST
  • आगरा में शराब सेल्समैन से लूट और हत्या कांड के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी हसन को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है. 
शराब सेल्समैन लूट और हत्या कांड: पुलिस मुठभेड़ में बदमाश हसन को लगी गोली, अरेस्ट.

आगरा. आगरा में शराब सेल्समैन से लूट और हत्या कांड के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने मुख्य आरोपी हसन को एत्मादुद्दौला के कालिंदी विहार में मुठभेड़ के दौरान  गिरफ्तार कर लिया है. मुठभेड़ में उसके दोनों पैरों में गोली लग गई है. एसएन मेडिकल कॉलेज में उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने उससे 2 लाख रुपये भी बरामद किए हैं.

पुलिस ने बताया कि आरोपी हसन कालिंदी विहार में बचकर भागने की कोशिश कर रहा था. उसी दौरान पुलिस और उसके बीच में मुठभेड़ हुई. जिसमें उसे गोली लग गई. गोली लगने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. घटना में शामिल अन्य बदमाशों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

एत्माद्दौला थाना क्षेत्र में सोमवार को हाथरस के गुढ़ाइच के निवासी सोनू धूलियागंज के विनोद यादव के शराब ठेकों का मैनेजर था. बदमाश हसन ने सोनू को गोली मारकर हत्या कर दी फिर कैश से भरा बैग लेकर फरार हो गया. लूटे गए बैग में 7 लाख रुपये होने की बात बताई जा रही थी. 

आगरा में शराब सेल्समैन की गोली मारकर हत्या, 7 लाख कैश लूट के लिए मर्डर

स्थानीय लोगों ने बताया था कि कुछ लोगों ने बदमाशों का पीछा करने की कोशिश की लेकिन बदमाश ने उनपर  भी तमंचा तान दिया था. आरोपी की छानबीन की गई तो सीसीटीवी में उसका फुटेज मिला, जहां से पुलिस ने उसकी तस्वीर निकाली. 

पुलिस न चौकी पर थी, न बैरियर पर, हत्या कर नगदी से भरा बैग लूट पैदल भाग गया बदमाश

पुलिस ने बदमाश को पकड़ने के लिए मंगलवार से छानबीन शुरू की. पुलिस जब तक पहचान कर उसके घर पर पहुंची वह आगरा छोड़कर फरार हो गया था. पुलिस ने आरोपी के फोन को ट्रेक किया तो पता चला कि उसकी लोकेशन मुंबई में है. इसके बाद आगरा पुलिस की एक टीम आरोपी को पकड़ने के लिए मुंबई गई. वह वहां से भी भागकर फतेहपुरसीकरी में आकर छिप हुआ था. पुलिस फतेहपुरसीकरी में दबिश देने वाली थी, उससे पहले वह वहां से फरार हो गया था. बताया जा रहा है कि आरोपी ने कोर्ट में सरेंडर करने की भी योजना बनाई थी.  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें