मोहब्बत की नगरी में सजा-ए-इश्क, बेटी के बॉयफ्रेंड को घर बुलाकर मार डाला

Smart News Team, Last updated: 09/07/2020 02:17 PM IST
  • मृतक युवक की विधवा मां का आरोप है कि जिस लड़की से वह बेहद प्रेम करता था उसके परिजनों ने ही उनके बेटे की हत्या कर डाली और नाम सुसाइड का दे दिया।
आगरा में बेटी के प्रेमी को घर बुलाकर मार डाला

आगरा. मोहब्बत की नगरी कहे जाने वाली ताजनगरी में प्यार करने की सजा मौत है। आगरा के सतीश ने सिर्फ मोहब्बत की थी जिसका अंजाम उसे मौत से चुकाना पड़ा। लड़की के घर वालों ने उसे फांसी पर लटका दिया और कत्ल को नाम आत्महत्या का दे दिया। ये आरोप है सतीश की दुखियारी विधवा मां का जिन्होंने अपना जवान बेटा खोया है। इश्क और मौत की इस कहानी को सुनने के बाद एसएसपी आगरा ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, सरवन नगर, ग्वालियर रोड, सेवला जाट थाना सदर निवासी शांति देवी के पति की मौत को काफी समय हो चुका है। दो बेटे और दो बेटियों के साथ वे घर में रहती हैं। कुछ समय पहले बेटियों की शादी थाना जगदीशपुरा के एक गांव में एक ही परिवार में हुई है। विधवा का छोटा बेटा सतीश अपनी बहनों के पास ही रहने लगा जहां उसके एक युवती से प्रेम संबंध बन गए।

आगरा में 15 साल से कॉल गर्ल का सेक्स रैकेट चला रही सबसे बड़ी दलाल गिरफ्तार

विधवा का आरोप है कि 29 जून को बेटी की ससुराल में एक शादी थी। बेटे की प्रेमिका के परिवार वालों ने सतीश को अपने घर बुलाया और फांसी के फंदे पर लटका दिया। खबर लगने पर जब महिला का बड़ा बेटा मौके पर पहुंचा तो लड़की के घरवालों ने किसी तरह उससे आत्महत्या के दस्तावेजों पर साइन भी करा लिए। विधवा ने एसएसपी से शिकायत में आरोप लगाया कि थाना जगदीशपुरा पुलिस और बिचपुरी चौकी पुलिस भी आरोपियों के साथ मिली हुई है।

अन्य खबरें