इश्क में डूबे सुलेमान ने रची खुद की फेक किडनैपिंग, गर्लफ्रैंड और बच्चों संग मिला

Smart News Team, Last updated: Thu, 24th Sep 2020, 10:46 PM IST
मैनपुरी में प्रेमिका के साथ भागने के लिए खुद के ही अपहरण की साजिश रच डाली. जिसे पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया. पुलिस साजिशकर्ताओं को पकड़ लिया है.
मैनपुरी में पुलिस ने झूठी किडनैपिंग को पर्दाफाश किया.

आगरा. मैनपुरी में अपहरण का ऐसा मामला सामने आया है जिससे आपके होश उड़ जाएंगे. एक शख्स ने प्रेमिका के साथ भागने के लिए खुद के ही अपरहण की साजिश रची. पुलिस ने इस झूठे अपहरण की साजिश का पर्दाफाश कर सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस खुलासे को करने के लिए पुलिस टीम को 65 रुपए का पुरस्कार दिया गया.

अपहरण का ये मामला 21 सितंबर का है. जिसमें कहा गया था कारोबारी सुलेमान अली का अपहरण सफेद स्कार्पियों सवार बदमाशों ने किया. भाई की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था. जिसके बाद खोजबीन में पता चला कि सुलेमान भिवाड़ी में है और उसका किडनैप नहीं हुआ था. 

UP: कृषि विधेयक विरोध में शुक्रवार को किसानों का हल्ला बोला, भाकियू का चक्का जाम

दरअसल, सुलेमान का एक महिला से आठ साल से प्रेम संबंध है. उसकी शादी आगरा में हुई थी, महिला के दो बच्चे भी हैं. 16 सितंबर को उस महिला ने सुलेमान से कहा कि उसे और उसके दोनों बच्चों को अपना ले. जिसके बाद सुलेमान ने मैनपुरी के ईसन नदी पुल पर इस साजिश की योजना बनाई. जिसमें उसने खुद का ही अपहरण करवाया. जिससे किसी को इस प्रेम संबंध के बारे में शक न हो. आपको बता दें कि सुलेमान भी दो बच्चों का पिता है.

आगरा: ड्रग्स मामले में आरोपी को दस साल की कैद के साथ एक लाख का लगा जुर्माना

दन्नाहार थाना प्रभारी ओमहरि बाजपेई, सर्विलांस सेल प्रभारी जोगिंदर सिंह, कीरतपुर चौकी प्रभारी अमित सिंह की टीम ने सुलेमान को भिवाड़ी गांव में पकड़ लिया. उसके साथ महिला और उसके दोनों बच्चों को भी पाया गया. पुलिस ने आरोपियों के पास से चार मोबाइल, एक बोलेरो, 2 लाख 78 हजार 500 रुपए कैश बरामद किया. इस साजिश में कार चालक और उसका भाई भी शामिल थे.

आगरा: कोरोना की चपेट में आए डॉक्टर सोप के चेयरमैन अशोक जैन का निधन

मैनपुरी एसपी अजय पांडे ने कहा कि पुलिस ने इस मामले को चुनौती के रूप में लिया था. शुरू से ही मामला संदिग्ध था, पुलिस टीमों ने कारोबारी को बरामद कर लिया है. वो नेपाल भागने की फिराक में था. नकदी, मोबाइल और बोलेरो बरामद की गई है. कारोबारी को जेल भेजा गया है. अपहरण के इस साजिश के खुलासा होने पर आईजी ए सतीश गणेश ने 40 हजार और एसपी अजय कुमार पांडे मैनपुरी ने 25 हजार रुपये का पुरस्कार पुलिस टीम को दिया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें