आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर डिवाइडर से टकराकर बस में भीषण आग, एक मौत

Smart News Team, Last updated: 16/08/2020 10:02 AM IST
  • आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर स्लीपर बस में भीषण आग लगी. एक यात्री की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल. बिहार से गुजरात जाने वाली बस में 69 यात्री सवार थे.
आगरा एक्सप्रेस वे पर बस में लगी भीषण आग.

आगरा. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर रविवार की सुबह बिहार से आने वाली स्लीपर बस में आग लग गई. हादसे में तीन यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं वहीं एक यात्री की आग में झुलसने से मौत हो गई. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी और दमकल विभाग की गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच गईं. दमकल की गाड़ियों ने मशक्कत से आग को काबू में पाया. वहीं घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है.

रविवार की सुबह 5.15 बजे बिहार से आने वाली स्लीपर बस यात्रियों को लेकर आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे से गुजरात जा रही थी. 

आगरा: तीन दिन जल संकट की संभावना, जलकल विभाग का अनुरोध- कम खर्च करें पानी

थाना नसीरपुर के पास 54 माइलस्टोन पर बस डिवाइडर से टकरा गई. बस के टकराने से भीषण आग लग गई. कई यात्री जान बचाने के लिए बस से कूद गए. एक यात्री की आग में फंस जाने के कारण मौत हो गई.

नसीरपुर पुलिस के साथ ग्रामीण एसपी राजेश कुमार भी मौके पर पहुंचे और दमकल विभाग को बुलाकर आग को बुझाया. वहीं यात्रियों को सुरक्षित गंतव्य स्थान पर भेजने की तैयारी की जा रही है.  

कोरोना: क्रिकेटर और योगी सरकार के मंत्री चेतन चौहान की हालत बिगड़ी, वेंटिलेटर पर

एसपी का कहना है कि बस में 69 यात्री सवार थे. तीन यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं. वहीं कुछ यात्री जान बचाने के लिए बस से कूदे तो मामूली रूप से घायल हुए हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें